इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन दे चुकी अभिनेत्री ने बनाई आइसक्रीम
इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन दे चुकी अभिनेत्री ने बनाई आइसक्रीम
Share:

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर का आगाज इमरान हाशमी के अपोजिट किया था. आप सभी को बता दें कि साउथ की एक्ट्रेस वेदिका ने पिछले साल अपना बॉलीवुड डेब्यू इमरान हाशमी की फिल्म 'द बॉडी' से किया है. वहीं पहली फिल्म से वह सारी दुनिया में मशहूर हो गई और आपको बता दें, अपनी पहली फिल्म में वेदिका ने इमरान हाशमी के साथ कई किसिंग सीन भी दिए, जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में रहीं. आप सभी को बता दें कि अब वेदिका के बॉलीवुड करियर का क्या होता है यह तो कोई नहीं बता सकता क्योंकि ऐसी कई साउथ इंडियन एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं, लेकिन उनको आज भी लोग साउथ की अभिनेत्री के तौर पर पहचानते हैं.

इनमे आप तमन्ना भाटिया का ही उदाहरण ले सकते हैं. आप जानते ही होंगे उन्होंने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई है. वहीं अब भी उनका सिक्का सिर्फ साउथ में चलता है. बात करें वेदिका की तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर का आगाज तमिल फिल्म 'मद्रासी' से किया था. वहीं यह उनकी पहली तमिल भाषा वाली फिल्म थी, जो सुपरहिट रही.

उन्होंने कई साउथ इंडियन फिल्मों के लिए काम किया है, जिनमें रूलर, कंचना 3, मुनि और विजयादशमी जैसी फिल्में शामिल है. आप सभी को बता दें कि लॉकडाउन के पंद्रहवें दिन बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री अपनी मां के साथ किचन में व्यस्त नजर आई. जी दरअसल उन्होंने मम्मी के साथ आइसक्रीम बनाई और आइसक्रीम की तस्वीरों को वेदिका ने अपने फैंस के साथ साझा किया.

इंडिया की नंबर 1 यूट्यूब स्टार बनी ध्वनि भानुशाली

मां हीरू जौहर ने बुरी तरह से किया करण को इग्नोर

लाइटमैन की मदद के लिए आगे आए साजिद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -