मां हीरू जौहर ने बुरी तरह से किया करण को इग्नोर
मां हीरू जौहर ने बुरी तरह से किया करण को इग्नोर
Share:

इस समय लॉकडाउन में करण जौहर अपने दोनों बच्चे यश और रूही और मां के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं. जिसके वीडियो आप इंस्टाग्राम पर देख ही रहे होंगे. वहीं अब करण ने एक नया वीडियो शेयर किया है. जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में यश और रूही के साथ उनकी मां हीरू जौहर भी नज़र आ रही हैं, लेकिन मज़ेदार बात ये है कि वो करण के ऊपर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो उन्हें पूरी तरह इग्नोर कर रही हैं.इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि रूही और मां एक पजल सॉल्व कर रहे हैं और इसी बीच करण, मां से कुछ बातें कर रहें हैं जिनका जवाब हीरू लगातार दे रही हैं, लेकिन उनकी तरफ बिना देखे. वहीं करण के सवालों से परेशान होकर मां ये तक कह देती हैं वो उसकी बात नहीं सुन रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा-‘ज़िंदगी काफी पजल्ड है और फिर मेरे पास ये हैं! मुझे कोई अटेंशन नहीं दे रहा है! #lockdownwiththejohars’.

वैसे हर वीडियो की तरह करण की इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वैसे करण जौहर के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग उन्हें जमकर प्यार दे रहे हैं. आपको याद हो तो करण ने इससे पहले भी यश और रूही का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें यश करण को बंदर बुला रहे थे. वह वीडियो हम आपको दिखा चुके हैं.

मिथुन ने छोड़ी थी यह फिल्म तब जाकर सुपरस्टार बने सनी देओल

रमजान के महीने में परोपकार करने में आगे निकले सलमान खान

नौकर को कोरोना होने पर घबराई जाह्नवी कपूर, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -