लाइटमैन की मदद के लिए आगे आए साजिद

इस समय कोरोना वायरस के कारण लोग बड़ी मुश्किल में है उनके पास खाने तक के लिए पैसे नहीं है. वहीं इसका असर बॉलीवुड में भी देखने के लिए मिल रहा है लेकिन इसका सबसे ज्यादा बुरा प्रभाव झेल रहे हैं यहां काम करने वाले स्पॉट बॉय, सैटिंग टीम और लाइट मैन जैसे दिहाड़ी कर्मचारी. जी हाँ, अब ऐसे में इसी से जुडी एक कहानी मशहूर फिल्म प्रोड्यसूर साजिद नाडियाडवाला को सोशल मीडिया के ज़रिए सुनने को मिली थी.

जी दरअसल 54 साल के गुलाम को कुछ शारीरिक इश्यू की वजह से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पड़ी थी. वहीं खुशकिस्मती से वह संघर्षों के साथ सर्जरी से अपनी इस तकलीफ से उबर पाए और उन्होंने इसी साल जनवरी में वापस काम शुरू करने का फैसला किया था, लेकिन अफसोस लॉकडाउन की वजह से वो एक बार फिर बेरोज़गार हो गए. आप सभी को बता दें कि गुलाम डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर बतौर लाइट मैन काम कर रहे थे, लेकिन शुटिंग का काम रुकने के कारण उन्हें भारी आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है.

अब हाल ही में इस खबर से जुड़े सुत्रों के मुताबिक- साजिद नाडियवाला को जब गुलाम सत्तर की स्थिति के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने मैनेजर को व्यक्तिगत रूप से इस मामले में कदम उठाने के लिए कहा था और जब मैनेजर ने सत्तार को बुलाया था, तो वह अपने आंसू नहीं रोक पाए. वहीं साजिद को उनके मैनेजर से पता चला कि गुलाम सत्तर के पास अपनी दैनिक ज़रुरतें पूरी करने के लिए भी पैसे नहीं है. वहीं लाइट मैन गुलाम सत्तर की इस स्थिति के बारे में जानते ही साजिद नाडियाडवाला ने गुलाम सत्तर के बैंक अकाउंट में तुरंत 10 हज़ार रूपए ट्रांसफर करवा दिए. वैसे इनके अलावा साजिद अपने विभिन्न फिल्म प्रोजेक्ट्स में काम करने वाले ऐसे ही 400 वर्कर्स की भी मदद कर रहे हैं.

राज कपूर के प्यार में बिक गए थे नरगिस के गहने, सुनील दत्त न होते तो कर लेती आत्महत्या

नौकर को कोरोना होने पर घबराई जाह्नवी कपूर, कही यह बात

यह है बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली टॉप 6 अभिनेत्रियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -