इंडिया की नंबर 1 यूट्यूब स्टार बनी ध्वनि भानुशाली

बॉलीवुड सिंगर ध्वनि भानुशाली के गाने इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं और हर किसी को पसंद आ रहे हैं. आपने सुना ही होगा गाना 'वास्ते', जो रिलीज होते से ही चर्चा में आ गया था और इस गाने के बाद से चर्चा में आई सिंगर ध्वनि भानुशाली का करियर इन दिनों सक्सेस की बुलंदियों पर जा पहुंचा है. आप सभी को बता दें कि ध्वनि जो आज इंडियन युवा सेंसेशन मानी जाती हैं और उनके सिंगल्स सॉन्ग्स 'वास्ते' और 'लेजा रे' (Leja Re) इंटरनेट पर छाए हुए हैं और 1.4 बिलियन व्यूज के साथ हर प्ले लिस्ट में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे हैं. वहीं यह करने के बाद ध्वनि इंडिया की सबसे कम ऐज की फीमेल सिंगर बन गई हैं.

उन्होंने सुपर हिट सिंगल्स 'लेजा रे' और 'वास्ते' के लिए यूट्यूब पर 1.4 बिलियन व्यूज हासिल किए है और शानदार सॉन्ग लेजा रे के साथ ध्वनि की एंट्री काफी धमाकेदार रही थी और उनका ये वीडियो यंग और ओल्ड हर ऐज के लोगों ने काफी पसंद किया. आप सभी को बता दें कि लेजा रे को यूट्यूब पर 600 मिलियन से अधिक बार देखा गया और अभी भी इसके व्यूज बढ़ने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है.

वहीं ध्वनि ने अपने अगले सिंगल वास्ते से एक कदम और बढ़ा कर अपने इस सक्सेस को दोगुना कर दिया. जी दरअसल वास्ते सॉन्ग नेशनल लेवल पर और सभी प्ले लिस्ट में नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा है और सभी की पसंद बन चुका है.

रमजान के महीने में परोपकार करने में आगे निकले सलमान खान

मिथुन ने छोड़ी थी यह फिल्म तब जाकर सुपरस्टार बने सनी देओल

नौकर को कोरोना होने पर घबराई जाह्नवी कपूर, कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -