पराई स्त्री को चुटकियों में आपने वश में कर देगा यह मंत्र, आज से करें जाप
पराई स्त्री को चुटकियों में आपने वश में कर देगा यह मंत्र, आज से करें जाप
Share:

आज के समय में लोग हर किसी को अपने वश में करना चाहते हैं. ऐसे में सभी को कुछ ना कुछ ऐसा चाहिए जिसके बिना वह नहीं रह पाते हैं और इसी कारण लोग वशीकरण सीखते हैं और वशीकरण करते हैं. ऐसे में आजकल वशीकरण खूब चल रहा है और वशीकरण करने के कई तरीके हैं जो आप अपना सकते हैं. आइए आज हम आपको बताते हैं वशीकरण कैसे कर सकते हैं वशीकरण का मंत्र. कहा जाता है हिंदू धर्म में मंत्रों को बहुत महत्व दिया गया है और वशीकरण के लिए भी कई मंत्र है जो बताए गए हैं और उन्हें करने के बाद आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं और अपने इशारों पर नचा सकते हैं. तो आई बताते हैं आपको वह वश में करने का सरल सा मंत्र... जी हाँ, वह मंत्र जिनसे आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं और अपने इशारों पर नचा सकते हैं. 


मंत्र - “किसी को अपने वश में करने के लिए – ॐ ह्रीं क्लीं आमुकं आकर्षण मम् वश्यं कुरु स्वाहा”

विधि :- अब इस वशीकरण को करने के लिए सबसे पहले पंचांग के अनुसार कोई भी शुभ दिन का चयन करें. अब यज्ञ करें और इस मंत्र का जाप करते हुए 108 आहूतियां दें. इसके बाद मंत्र जाप के साथ उस व्यक्ति के नाम का भी जाप करें जिसे आपको अपने वश में करना है.  इसे करने के बाद हवन करने के बाद सच्चे मन से ईश्चर से प्रार्थना करें कि आप जिसे चाहते हैं वो हमेशा आपका ही होकर रहे.

ध्यान रहे इसी के साथ अगर आप पूरे दिल से किसी को चाहते हैं और किसी का अहित नहीं कर रहे हैं तो ये मंत्र जरूर कारगर सिद्ध होगा और आपको वो मिल जाएगा जिसे आप चाहते हैं. लेकिन ध्यान रहे कि इससे आपको किसी का अहित नहीं करना है वरना इसका उल्टा असर होना शुरू हो जाएगा.

शनिवार को कर लें यह सरल टोटका, जिंदगीभर बरसेगा पैसा

अपने पर्स में रख लें यह चीज़, नहीं होगी कभी धन की कमी

ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए लेकर आती है कुबेर का खजाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -