ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए लेकर आती है कुबेर का खजाना
ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए लेकर आती है कुबेर का खजाना
Share:

कहते हैं समुद्रशास्त्र में शरीर की बनावट के आधार पर व्यक्ति के भविष्य के बारे में बताया जाता है. आप सभी को बता दें कि ऐसे में समुद्रशास्त्र में व्यक्ति के शरीर के रंगरुप बनावट और संरचना को ध्यान में रख कर भविष्य के बारे में बताया जा सकता है. ऐसे में हम इस लेख में समुद्रशास्त्र के अनुसार ऐसी स्त्रियों के बारे में बता रहें हैं जिसके बारे में सायद ही आप लोगो को पता होगा. आज हम आपको समुद्रशास्त्र के द्वारा हम उन रहस्यों के बारे में बता रहे हैं जिनके आधार पर उन बातों के बारे में जाना जा सकता है कि स्त्रियां सौभाग्यशाली है या नहीं.

जी दरअसल समुद्रशास्त्र में माना जाता है कि जिन महिलाओं के पैर बहुत सॉफ्ट, गुलाबी रंग होते हैं व सुंदर आकार के होते हैं वे स्त्रियां अपने पति के लिए हमेशा भाग्यशाली मानी जाती है. इसी के साथ कहते हैं जिन महिलाओं के पैरों की उंगलियां समान लंबाई वाली होती है वे अपनी पूरी जिंदगी खुश रहती हैं और दूसरों को भी खुश रखती हैं. ऐसा भी कहते हैं जिन महिलाओं के पैरों के तलवों में के नीचे त्रिकोण का निशान होता है वे बुद्धिमान होने के साथ ही हर परिस्थिति में सूझ-बूझ से काम लेती है। ऐसी स्त्रियां हमेशा परिवार की मदद करने का काम करती हैं.

कहते हैं जिन महिलाओं के पैरों के तलवे सर्पाकार होते हैं वे महिलांए किस्मत की धनी होती है और उनकी किस्मत हमेशा इनका साथ देती है. इसी के साथ जिन महिलाओं के पैरों के तलवों में शंख , कमल या चक्र के निशान बने होते हैं वे किस्मत की धनी होती है इनको पति से प्यार व सम्मान मिलता है और जिस महिला की नाक पर तिल या मस्सा होता है. ऐसी महिलाएं अधिक नखरे वाली होती हैं.

किसी सुपरस्टार से कम नहीं एकता कपूर का स्टारडम, कहते हैं टीवी की क्वीन

अगर लाख कोशिशो के बाद भी नहीं हो रहा आपका विवाह तो आज ही करें यह काम

बिगड़ रहे हैं सारे काम तो आज से पूजा करते समय दीपक में डालें यह चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -