अपने पर्स में रख लें यह चीज़, नहीं होगी कभी धन की कमी
अपने पर्स में रख लें यह चीज़, नहीं होगी कभी धन की कमी
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि लोग जल्द से जल्द अमीर बनने का सपना देखते हैं. ऐसे में पैसा कमाने के लिए काफी मेहनत करनी पडती हैं लेकिन हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जो लहसुन के है और यह आपकी किस्मत को बदल सकते हैं. आइए जानते हैं इन टोटकों के बारे में. कहते हैं पर्स में लहसुन की एक कली रखने से धनलाभ होता है लेकिन ध्यान रहे कि यह उपाय आपको शनिवार के दिन करना होगा कहा जाता है. इसी के साथ जिन लोगों को रात में डरावने सपने आते हैं उन्हें रात को सोते समय अपने तकिये के नीचे लहसुन की दो या तीन कलियां रखनी चाहिए इससे उनके डरावने सपनों का अंत हो जाता है.

इसी के साथ यह ध्यान रखे रहे कि सुबह उठकर उस लहसुन को किसी चौराहे में फेंक देंना चाहिए. इसी के साथ अगर घर में नकारात्क ऊर्जा का वास है तो घर के कोनों में लहसुन की एक-एक कलियां रख देनी चाहिए लेकिन हर सप्ताह उसे बदल देना चाहिए. इसी के साथ ज्योतिषों के अनुसार जो लोग धन प्राप्त करना चाहते हैं, उन्हें लाल रंग की एक पोटली में लहसुन की दो कलियां बांधकर जमीन के नीचे दबा देना चाहिए , क्योंकि इससे धन की वृद्धि हो जाती है. ऐसा भी कहा जाता है जहाँ लोग घर में सुख-शांति चाहते हैं उन्हें हर मंगलवार एवं शनिवार के दिन एक डंडी में सात लहसुन की कलियों को फंसाकर घर के आंगन या छत में रख देना चाहिए , क्योंकि ऐसा करने से घर से नकारात्मकता वास नही होता हैं.

इसी के साथ लहसुऩ को सुबह के समय खाने से आपको स्वास्थ्य संबंधी बिमारी से भी निजात दिलवाता हैं और लहसुन की एक कली प्रतिदिन अपने घर के मुख्य दरवाजे पर रखना चाहिए,जिससे वास्तु दोष खत्म हो जाता है.

किसी सुपरस्टार से कम नहीं एकता कपूर का स्टारडम, कहते हैं टीवी की क्वीन

बिगड़ रहे हैं सारे काम तो आज से पूजा करते समय दीपक में डालें यह चीज़

कहीं आपकी भी रसोई में तो नहीं है राहु का वास, जानिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -