शनिवार को कर लें यह सरल टोटका, जिंदगीभर बरसेगा पैसा
शनिवार को कर लें यह सरल टोटका, जिंदगीभर बरसेगा पैसा
Share:

दुनियाभर के कई लोग ऐसे हैं जिन्हे घर में, व्यवसाय में, नौकरी में नुकसान होता है. ऐसे में कई लोगो को कठिन परिश्रम करने के बाद भी अपनी मेहनत का पूरा फल नहीं मिलता और वह इससे दुखी रहता है. ऐसे में मन में कई सारे नकारात्मक विचार घर करने लगते है और मन आगे बढ़ने की ऊर्जा नहीं जुटा पाता. कहा जाता है जिसको मेहनत का पूरा फल मिलता है तो वह अगली बार दोगुनी ऊर्जा के साथ जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश करता है और ऐसे में अगर आपको भी अपनी मेहनत का फल नहीं मिल रहा है तो ऐसे में परेशान ना हो. अब आज हम आपको बताने जा रहे कि कैसे आपको मिलेगा मेहनत का पूरा फल.

कहते हैं जीवन से धन की कमी को दूर करने के लिए मंगलवार के दिन पान के पत्ते में सात लौंग डालकर मंदिर में चढाएं और अगले दिन इसे पानी में प्रवाहित कर दें. इसी के साथ कहा जाता है शनिवार के दिन पान के पत्ते को शनि मंदिर में अर्पण करना चाहिए. इसी के साथ रविवार के दिन इसे आग में जला दें ऐसा करने से जीवन में आ रही परेशानी का अंत होगा व धन की प्राप्ति होगी. कहा जाता है सोमवार के दिन घर में कपूर और गूग्गल जलाएं ऐसा करने से घर में फैली नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होती है जिससे जीवन में आ रही परेशानियों का अंत होता है.

कहा जाता है पान के पत्ते पर गंगा जल से शुद्ध करके उसमें चंदन से स्वास्तिक बनाकर शुक्रवार के दिन लक्ष्मी जी को अर्पण करें और फिर सांय काल मंदिर में से उठाकर अपने पर्स में रख लें इससे भी लाभ होता है. कहा जाता है पान के पत्ते में बताशा रखकर हनुमान जी की पूजा में हनुमान जी को अर्पण करें और प्रत्येक मंगलवार और शनिवार को इस विधि को लगातार 11 बार करें, ऐसा करने से भी आपके सारे काम बन जाएंगे.

किसी सुपरस्टार से कम नहीं एकता कपूर का स्टारडम, कहते हैं टीवी की क्वीन

कहीं आपकी भी रसोई में तो नहीं है राहु का वास, जानिए संकेत

रक्तप्रवाह सही रखने के लिए हाथ में धारण करें यह ब्रेसलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -