वसंत रवि और भारतीराजा की फिल्म 'रॉकी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़
वसंत रवि और भारतीराजा की फिल्म 'रॉकी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़
Share:

वसंत रवि और अनुभवी फिल्म निर्माता भारतीराजा की आगामी फिल्म 'रॉकी' को एक हाई-ऑक्टेन एक्शन रिवेंज ड्रामा बताया जा रहा है। अरुण मथेश्वरन द्वारा निर्देशित, फिल्म जिसमें रवीना रवि, रोहिणी सह-कलाकार हैं, विग्नेश शिवन और नयनतारा की 'राउडी पिक्चर्स' द्वारा प्रस्तुत की गई है। नवीनतम चर्चा यह है कि, 'रॉकी' एक प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है और उसी पर एक आधिकारिक घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है, जिसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म का खुलासा होगा जिसमें फिल्म को स्ट्रीम किया जाएगा। 

कोविड-19 के कारण वर्तमान महामारी की स्थिति और लॉकडाउन को बढ़ाए जाने के साथ, थिएटर रिलीज़ के लिए अधिक से अधिक फ़िल्में OTT रिलीज़ की ओर बढ़ रही हैं। भारतीराजा एक बुजुर्ग गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई देंगे, और निर्देशक ने हमें बताया था कि यह "एक शक्तिशाली भूमिका" होगी। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी आयथा एजुथु में महत्वपूर्ण खलनायक की भूमिका निभाने के बाद से, फिल्म भारतीराजा को 15 साल बाद एक नकारात्मक भूमिका निभा रही है। 

तारामणि फेम वसंत रवि अभिनीत फिल्म, एक गैंगस्टर पृष्ठभूमि के खिलाफ एक एक्शन फिल्म है, लेकिन एक भावनात्मक कोर के साथ। फिल्म को एनामॉर्फिक लेंस की मदद से शूट किया गया था, जो फिल्म की कहानी के अनुकूल थी। फिल्म की शूटिंग श्रेयस कृष्णा ने की है और संगीत दरबुका शिवा ने दिया है।

हमास के आतंकियों के साथ कॉफ़ी पीते थे 'एसोसिएटेड प्रेस' के पत्रकार, इजराइल ने लगाए आरोप

कोरोना काल में 200 डॉलर देकर 'गाय' को गले लगा रहे लोग, मिल रहे कई स्वास्थ्य लाभ

विश्व तम्बाकू निषेध दिवस पर CM शिवराज ने लोगों से कही यह प्रतिज्ञा लेने की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -