'नेपोटिस्म' पर फुकरे एक्टर ने किया खुलासा

अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में कॉमेडी भरे रोल कर चुके वरुण ने हाल ही में 'नेपोटिस्म' पर बात की है. आपको बता दें कि 'नेपोटिस्म' यानी फ़िल्मी परिवारों से नहीं आने वाले एक्टर्स का बॉलीवुड में ज़्यादा स्ट्रगल करना. हाल ही में इस बात पर फ़िल्म 'फुकरे' एक्टर वरुण शर्मा ने अपनी राय बताई है. जी दरअसल उन्होंने इंडस्ट्री में होने वाली 'नेपोटिस्म' पॉलिसी यानी कुछ ख़ास एक्टर्स की तरफ़दार पर अपना अनुभव शेयर किया है. हाल ही में वरुण शर्मा ने एक वेबसाइट से लाइव चैट के दौरान फ़िल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद यानी नेपोटिस्म पर बात करते हुए कई खुलासे किए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun) on

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि 'क्या कभी भाई-भतीजावाद के कारण उन्होंने अपनी अच्छी भूमिका खो दी?' इस पर वरुण ने कहा 'नेपोटिस्म के कारण मैंने कभी अच्छी भूमिका नहीं खोई. मैं बहुत ख़ुशक़िस्मत हूं कि मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ.' इसी के साथ आपको बता दें कि वरुण से पहले भी कई स्टार्स नेपोटिस्म पर अपनी बात रख चुके हैं. इनमे कंगना रनौत, संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल, और एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे सेलेब्स शामिल रहे हैं. इसी के साथ वरुण शर्मा ने लॉकडाउन के समय अपनी डेली रूटीन के बारे में बात की और कहा- ''मैं अपनी मां के साथ पेंटिंग करना सीख रहा हूं, मेरी मां एक पेशेवर कलाकार हैं, मैं इंस्टेंट नूडल्स, चाय और पराठा बनाने में अच्छा हूं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Suit up Sit at home Money heist awaits you ???????? #fridayfeels #fridayvibes #indoorthenewoutdoor

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun) on

आपको पता ही होगा अब तक अभिनेता वरुण शर्मा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उन्हें इंडस्ट्री में उनके एक्टिंग और कॉमेडी के लिए जाना जाता है. इसी के साथ अब तक वह 'फुकरे' 'खंडनी', 'शफखाना, दिलवाले और अर्जुन पटियाला जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुके हैं.

लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल

शाहरुख खान के डोनेशन देने पर उद्धव ठाकरे ने कहा थैंक्यू, एक्टर ने दिया यह जवाब

यश चोपडा फाउंडेशन ने इंडस्ट्री के दिहाड़ी वर्कर्स को दिए इतने रुपए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -