यश चोपडा फाउंडेशन ने इंडस्ट्री के दिहाड़ी वर्कर्स को दिए इतने रुपए
यश चोपडा फाउंडेशन ने इंडस्ट्री के दिहाड़ी वर्कर्स को दिए इतने रुपए
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा सभी जगह बना हुआ है और लोग इससे परेशान और हैरान नजर आ रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड में दिहाड़ी पर काम करने वालों को लेकर लगातार चिंताएं व्यक्त की जा रही थीं. इस समय इन सभी की मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारे सामने आ रहे हैं. अब हाल ही में यशराज की ओर से की गई घोषणा के अनुसार यश चोपडा फाउंडेशन मुंबई में सक्रिय तौर पर काम करने वाले 3000 डेली वेज वर्कर्स के खातों में सीधे 5000-5000 रुपये भेज दिए जाएंगे.

इस लिहाज से यशराज बैनर ने 1.5 करोड़ रुपये के दान की घोषणा कर दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के मद्देनजर देश में बंद की वजह से बॉलीवुड में रोजाना की कमाई करने वाले लोगों पर असर पड़ा है और वह मायूसी की हालत में पहुंच चुके हैं. तीन सप्ताह के बंद की वजह से रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई लोग संघर्ष कर रहे हैं. वैसे यश चोपडा फाउंडेशन के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ऐसे 25,000 लोगों को आर्थिक सहायता देने के लिए आगे आए हैं.

केवल इतना ही नहीं रोहित शेट्टी ने फेडरेशन को 52 लाख रुपये की सहायता दी है लेकिन अब भी इस तबके के पास मदद नहीं पहुंचा है. इस बारे में 26 साल के स्पॉट बॉय कोशल शर्मा का कहना है कि, 'उनकी जेब में बचे आखिरी 100 रुप खर्च हो गए हैं. वह ऐसी स्थिति में न तो बाहर जा सकते हैं और न कुछ कर सकते हैं. वह अपने घर जम्मू-कश्मीर लौटना चाहते हैं लेकिन उन्हें नहीं पता कि वह कैसे जाएंगे.'

लॉकडाउन के बीच पंखा साफ करते नजर आए विक्की कौशल

परिवार को बहुत याद कर रहीं हैं जैकलीन

​फिल्म से ज्यादा प्यार की वजह से चर्चा में रही परवीन बॉबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -