शाहरुख खान के डोनेशन देने पर उद्धव ठाकरे ने कहा थैंक्यू, एक्टर ने दिया यह जवाब
शाहरुख खान के डोनेशन देने पर उद्धव ठाकरे ने कहा थैंक्यू, एक्टर ने दिया यह जवाब
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर कोहराम मचा हुआ है ऐसे में सभी हैरान परेशान बने हुए हैं. ऐसे में अब तक कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कई स्टार्स ने हाथ बढ़ाया है और अब शाहरुख खान ने अब मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ शाहरुख खान के आगे आते ही चारों ओर से उन्हें बधाइयां ओर वाहवाही मिल रही है.

 

जी हाँ, दरअसल शाहरुख खान ने केवल कुछ फंड किसी रिलीफ फंड को निस्तारित नहीं किया, बल्कि उन्होंने जिम्मेदारी उठाते हुए परेशान लोगों की 360 डिग्री मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाया है. आप सभी को बता दें कि वो कई ऐसी संस्‍थाओं की मदद कर रहे हैं जो इस दिशा में काम कर रही हैं. केवल इतना ही नहीं वह खुद हेल्‍थ से लेकर खाने का जिम्मा उठा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया में उनके फैंस ऐसा दावा कर रहे हैं उनका योगदान करीब 70 करोड़ रुपये तक का होगा और अगर ऐसा है तो सिने जगत से यह सबसे बड़ा योगदान होगा.

आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया में जहां पहले शाहरुख खान को डोनेशन ना देने को लेकर ट्रोल किया जाता था वहीं अब दानकर्ता शाहरुख के नाम से ट्रेंड किया गया. ऐसे में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी शाहरुख खान और गौरी खान को शुक्रिया कहा. इस बात के जवाब में शाहरुख खान ने उन्हें मराठी में एक ट्वीट लिखा. जी दरअसल इसके बाद बहुत से लोगों ने इसे बेहद शानदार कदम बताया और शाहरुख ने लिखा कि ''यह वक्त सबके साथ खड़े होने का है वो खुद को और सीएम व देश की जनता को एक परिवार की तरह मानते हैं.''

इन तरीकों से जानें अपनी सेहत के बारें में कुछ अनजानी बातें

लॉकडाउन के बीच पंखा साफ करते नजर आए विक्की कौशल

जानिए आखिर क्यों मनाया जाता है World Health Day

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -