लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल
लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल
Share:

इस समय कोरोना वायरस को लेकर सभी अपने अपने घरों में कैद हैं किसी में हिम्मत नहीं है कि वह घर के बाहर निकले क्योंकि कोई भी कोरोना की चपेट में नहीं आना चाहता है. ऐसे में इस समय पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है. इस समय आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी अपने अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है. इस समय कोई ऑनलाइन शोज देख रहा है तो कोई घर में ही फिट रहने के बहाने खोज रहा है. इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है कुणाल खेमू का.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बेपरवाह मस्ती के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कुणाल खेमू का ये वीडियो उनकी पत्नी सोहा अली खान ने शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा- ''वजन कम कर रहे हैं या दिमाग की कमी हो गई है? #LockdownDay10.''

अब सोहा के इस वीडियो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी कमाल के आए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'बहुत ही कमाल की एंटरटेनिंग परफॉर्मेंस.' वहीं दूसरे ने लिखा- 'ऐसा लगता है कि वह खुद अपनी इस परफॉर्मेंस को जमकर एन्जॉय कर रहा है.' आप देख सकते हैं कुणाल खेमू इस वीडियो में वखरा स्वैग गाने पर डांस कर रहे हैं और सोहा अली खान बहुत खुश हैं. वैसे सोहा और कुणाल इनाया के साथ अक्सर खेलते, प्यार जताते नजर आ जाते हैं. दोनों अपनी बेटी की कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं जो बेहतरीन रहती हैं.

रात को खिलजी को खा गई दीपिका, रणवीर ने शेयर की तस्वीर

ऑनलाइन फ्री में डांस ट्रेनिंग देगी यह अदाकारा

लॉकडाउन के बीच पंखा साफ करते नजर आए विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -