प्रधानमंत्री को लेकर बोले पवार, कहा - वैसे तो पीएम मोदी ठीक हैं लेकिन....

प्रधानमंत्री को लेकर बोले पवार, कहा - वैसे तो पीएम मोदी ठीक हैं लेकिन....

पुणे: नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि वैसे तो पीएम ठीक हैं, लेकिन चुनाव के दौरान उन्मादी हो जाते हैं. पवार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को निजी तौर पर किसी की आलोचना से बचने की हिदायत देते हुए कहा है कि यह जिम्मेदारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाल रखी है. 

कांग्रेस में जाते ही 'शत्रु' ने बदले सुर, राहुल गाँधी की तारीफ में पढ़े कसीदे

वे महाराष्ट्र के दौंड में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'मैं आपसे कहना चाहूंगा कि निजी तौर पर किसी की आलोचना नहीं करें. जब देश के पीएम ने यह जिम्मेदारी संभाल रखी है तो आपको इसमें क्यों पड़ना चाहिए?'  एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अपने परिवार के सदस्यों के बीच विवाद के दावे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखी प्रतिक्रिया दी. पवार ने कहा है कि ऐसे व्यक्ति की तरफ से आक्षेप लगाए जा रहे हैं जिसे परिवार का अनुभव ही नहीं है.

लोकसभा चुनाव: दार्जलिंग से कटा अहलूवालिया का टिकट, अब बर्धमान से लड़ेंगे चुनाव

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने एक अप्रैल को वर्धा जिले की एक रैली में कहा था कि पवार का एनसीपी से नियंत्रण खिसकता जा रहा है और उनके परिवार में भी विवाद पैदा हो गया है. पवार ने शनिवार को इसपर पलटवार करते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने कहा है कि अजीत पवार ने परिवार को अपने नियंत्रण में कर लिया है और पवार परिवार अब एकजुट नहीं रहा.  पवार ने कहा है कि, ‘मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि हम भाई संस्कारी माहौल में पले बढ़े हैं और हमारी मां ने हमें मूल्यों की शिक्षा दी है.'

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: मायावती ने खेला जाति कार्ड, मुस्लिम मतदाताओं से की ये अपील

लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में होंगे विधानसभा चुनाव - दिलीप घोष

आप-कांग्रेस गठबंधन पर विश्वास का कटाक्ष, शेयर किया 8 साल पुराना वीडियो