कुली नंबर 1 रीमेक : तो गोविंदा की तरह वरुण भी जाएंगे रस्ते से, सामने आई बड़ी खबर
कुली नंबर 1 रीमेक : तो गोविंदा की तरह वरुण भी जाएंगे रस्ते से, सामने आई बड़ी खबर
Share:

हाल ही में फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक की शूटिंग शुरू होने पर सेट से बेटे वरुण धवन के साथ फिल्ममेकर डेविड धवन की एक फोटो खूब वायरल हुई थी, जबकि अब इस फिल्म से से जुड़ी एक और धमाकेदार खबर मिली है. खबर ऐसी है कि जिसे सुनकर आप अभी से थिरकना शुरु कर देंगे. इस फिल्म में करिश्मा कपूर और गोविंदा का एक हिट सॉन्ग भी रीमिक्स वर्जन में नजर आएगा. 

डेविड धवन के साथ 'वरुण धवन की कुली नंबर 1' के सेट पर से खींची गई फोटो को वायरल होने में ज्यादा वक्त भी नहीं लगा है और इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म 'कुली नंबर 1' को लेकर लोगों में किस तरह क औत्सः बना हुआ है. सुपरस्टार गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' के लगभग सारे गाने सुपरहिट रहे थे. तो अब लोगों के मन में सवाल है कि क्या इस 'कुली नंबर 1' की म्यूजिक लाइब्रेरी भी इतनी मजबूत हो सकेगी. तो इस सवाल का जवाब है, 'हां'. इतना ही नहीं इस फिल्म में पुरानी फिल्म का सुपरहिट गीत 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' का रीमिक्स वर्जन आपको मिलेगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर द्वारा स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' का यह रीमेक है. करीब 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे. जबकि फिल्म अगले 1 मई 2020 को रिलीज होगी. 

स्ट्रीट डॉग्स के लिए श्रद्धा कपूर ने ऐसे दिखाया प्यार, देखें वीडियो

 

 

'ड्रीम गर्ल' के लिए आयुष्मान को क्यों चुना ? एकता कपूर ने कहा- उनसे बेहतर...'

Bhool Bhulaiyya 2 से सामने आये 3 पोस्टर्स, देखें किस तरह दिखाई दे रहे एक्टर

आलिया-रणबीर और वरुण-नताशा की शादी की खबरें तेज, करण जौहर का होगा अहम रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -