Bhool Bhulaiyya 2 से सामने आये 3 पोस्टर्स, देखें किस तरह दिखाई दे रहे एक्टर
Bhool Bhulaiyya 2 से सामने आये 3 पोस्टर्स, देखें किस तरह दिखाई दे रहे एक्टर
Share:

बॉलीवुड के हिट एक्टर अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा और परेश रावल स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' ने साल 2007 में काफी धमाल मचाया था. करीब 13 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल भूल भुलैया 2 ( Bhool Bhulaiyya 2 Movie) रिलीज होने के लिए तैयार हो रहा है. इसकी शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है और हाल ही मेकर्स ने इसका पहला लुक भी जारी किया है. इस बार सीक्वल में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नज़र आने वाले हैं. हाल ही में कार्तिक ने खुद अपने फर्स्ट लुक की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #BhoolBhulaiyaa2 . . @bhushankumar @muradkhetani #KrishanKumar @tseriesfilms @cine1studios @aneesbazmee @farhadsamji #AakashKaushik @bhoolbhulaiyaa2movie

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

देख सकते हैं कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘भूतों को भगाने वाला पूरी तरह से अंदर जाने के लिए तैयार है. हरे राम हरे राम, हरे कृष्णा हरे राम.’ इंस्टाग्राम पर कार्तिक की इस तस्वीर को अभी तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. इसे देखकर आपको भी यकीन हो जायेगा कि एक बार फिर से ये फिल्म धमाल करने वाली है और फैंस इसके लिए अभी से बेताब हैं. 

बता दें, भूल भुलैया फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था. इस बार निर्माताओं ने डायरेक्शन की जिम्मेदारी अनीस बज्मी को सौंपी है. वहीं टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. जानकारी के अनुसार यह फिल्म अगले साल 31 जुलाई को रिलीज होगी. इसके अलावा कार्तिक आर्यन के अपोजिट इस फिल्म में कौन एक्ट्रेस नजर आएगी, अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है. उम्मीद है जल्दी ही एक्ट्रेस का नाम सामने आएगा. 

लता मंगेशकर से मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ट्वीट में कही यह ख़ास बात

होने वाला है कुछ एक्साइटिंग, जानें कार्तिक आर्यन से

इस तमिल फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -