देशभक्ति के बारे में पहली बार बोले वरुण धवन
देशभक्ति के बारे में पहली बार बोले वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही स्मार्ट और डेशिंग अभिनेता कहे जाने वाले वरुण धवन जल्द ही फिल्म सुई-धागा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी. आपको बता दें कि दोनों की इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है जो काफी शानदार रहा था. ट्रेलर में अनुष्का और वरुण दोनों ही एक माध्यम परिवार के रहवासी नजर आए और दोनों ही बहुत अच्छे भी लगे. फैंस ने दोनों की खूब तारीफें की.

अनुष्का का सेक्सी अवतार देखकर घायल हुए पति विराट

आपको बता दें कि पहली बार ऐसा होगा कि वरुण और अनुष्का पर्दे पर एक साथ नजर आएँगे. हाल ही में वरुण ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमे उन्होंने कहा कि 'कोई व्यक्ति देश के लिए क्या महसूस करता है, उसे बयां करना बेहद मुश्किल काम है और देशभक्ति को बताने से अधिक महसूस करने की जरूरत है'. वरुण ने अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके लिए और अनुष्का के लिए उनकी यह फिल्म बहुत खा है और इस फिल्म में उन दोनों ने काफी मेहनत की है जो बता पाना मुश्किल है.

Photo : फिर रोमांटिक हुए विराट-अनुष्का

वह भारतीय होने के नाते इस फिल्म को करने पर गर्व महसूस कर रहे है. वरुण ने बाद में देशभक्ति के बारे में बात की और कहा कि देशभक्ति को केवल महसूस किया जा सकता है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. दुनिया में सभी को देशभक्ति केवल महसूस करनी चाहिए उसे करने का दिखावा नहीं करना चाहिए. वरुण अपनी फिल्म को लेकर खूब एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म को 28 September 2018 को रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स

Sui Dhaaga Trailer Release : हर हिन्दुस्तानी के दिल को छू लेगी 'मौजी' और 'ममता' की कहानी

इस दिन रिलीज होगा 'सुई धागा' का ट्रेलर

इस दिन रिलीज होगा वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई-धागा' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -