रात 12 बजे वरुण की गर्लफ्रेंड ने बनाया हार्ट शेप केक! एक्टर ने स्टोरी पर किया शेयर
रात 12 बजे वरुण की गर्लफ्रेंड ने बनाया हार्ट शेप केक! एक्टर ने स्टोरी पर किया शेयर
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले वरुण धवन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में लॉकडाउन के चलते एक्टर इस साल अपना जन्मदिन अपने घर पर ही परिवार के साथ सेलिब्रेट करते नजर आए. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि वरुण ने देर रात 12 बजे अपना बर्थडे केक काटा जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. इस शेयर की गई फोटो में दिल की शेप में बना केक नजर आ रहा हैं जो बेहद खूबसूरत लग रहा है और ऐसा लग रहा है यह केक उनकी गर्लफ्रेंड ने घर पर ही बनाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

वैसे जन्मदिन के इस खास मौके पर वरुण को बॉलीवुड से डेर सारी बधाईयां मिल रही हैं. और लगातार फैंस उन्हें कमेंट्स में बधाइयां दे रहे हैं. वैसे इस मौके पर एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने दोस्त संग एक पुरानी फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. आप देख सकते हैं इस फोटो के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा है- ''बुरे लड़के जिंदगी भर के लिए (इसलिए क्योंकि हमारा हेयरकट शायद खराब है). हैप्पी बर्थडे वरुण धवन. वो लड़का जो हमेशा कॉन्टेंट बनाने में माहिर रहा है. रैप भी करता है और हमेशा से ही नटखट रहा है.''

आप देख सकते हैं इस फोटो में अर्जुन कपूर बहुत मोटे नजर आ रहे हैं. ये फोटो बहुत ही पुराना है. वैसे वरुण धवन ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था और आज वरुण धवन बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर में से एक हैं, जिन्होंने कई 100 करोड़ी फिल्मों में काम किया है.अब बात करें उनके काम के विषय में तो वरुण धवन फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आए थे और जल्द ही वह कूली नंबर 1 में दिखाई देंगे.

अर्थ डे पर सेल्फी शेयर कर देसी गर्ल ने दी बधाई

सलमान खान को लेकर सोना मोहपात्रा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ‘एसिड अटैक की धमकी मिली थी...’

महीने भर से उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -