सलमान खान को लेकर सोना मोहपात्रा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ‘एसिड अटैक की धमकी मिली थी...’
सलमान खान को लेकर सोना मोहपात्रा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ‘एसिड अटैक की धमकी मिली थी...’
Share:

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा आए दिन चौकाने वाले खुलासे करती रहती हैं. वह अपनी बेबाकी के कारण सुर्खियों में रहती हैं. वो अक्सर विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं फिर वह किसी एक्टर से जुड़ा हो या किसी राजनितिक मामले से. ऐसे में अब एक बार फिर से सोना मोहापात्रा ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान का नाम लेते हुए बड़ा खुलासा किया है. जी दरअसल, सोशल मीडिया का एक यूजर सोना मोहपात्रा को उनके एग्रेसिव बयान को लेकर ट्रोल किया था.

 

वहीँ यूजर ने अपनी बात रखते हुए सिंगर के बारे में कहा, 'मैडम, आप पर इतने बुरे दिन आ गए कि ट्विटर पर आपका नाम सर्च करते हैं तो सिर्फ और सिर्फ हिंदूफोबिया दिखाई देता है?' ऐसे में सोशल मीडिया यूजर के सवालों का जवाब देते हुए सोना मोहापात्रा ने लिखा है, ‘आपके और आपकी शख्सियत के विपरीत, मैं एक पब्लिक फिगर हूं. दो साल पहले मुझे एक मुस्लिम संगठन से धमकी भरा पत्र मिला था इसमें उन्होंने मुझे धमकी देते हुए बहुत कुछ कहा था क्योंकि मैंने एक गाना गाया था. जब मैंने सलमान खान की आलोचना की थी तो मुझे गैंग रेप, एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी मिली थी.'

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सोना मोहापात्रा सोशल मीडिया के निशाने पर आई हैं. बीते दिनों ही सोना ने कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का सपोर्ट करते हुए उनका अकाउंट सस्पेंड होने की आलोचना की थी. इसी के साथ-साथ सोना ने बीते दिन ही कार्तिक आर्यन के एक वीडियो को घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने वाला बताया था, सोना अब तक कई स्टार्स को निशाना बना चुकीं हैं.

महीने भर से उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा

फैन ने पूछा- 'गर्लफ्रेंड का पीरियड्स में कैसे रखूं ध्यान', एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब

लॉकडाउन के बीच प्रख्यात रंगकर्मी उषा गांगुली ने ली आखिरी सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -