'कलंक' के सेट से वरुण ने इस अंदाज़ में दी रमज़ान की बधाई

इन बॉलीवुड के चार्मिंग अभिनेता वरुण धवन जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं. दरअसल वो करण जौहर की फिल्म 'कलंक' के लिए टाइट बॉडी बना रहे हैं, जिसके लिए वो घंटों जिम में वर्कआउट कर रहे हैं.  इसी बीच वरुण अपने टाइट शेड्यूल में प्रशंसकों के लिए भी वक़्त निकल रहे हैं वो सोशल मीडिया से माध्यम अपने प्रशंसकों से जुटे रहते हैं. बीते गुरुवार से रमज़ान  शुरू हो गए हैं और वरुण ने अपने सभी मुस्लिम प्रशंसकों को रमज़ान की बधाई दी है.

 

#ramadan mubarak sab ko. @bodysculptorofficial #kalank

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


वरुण ने वर्कआउट के दौरान अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम से एक वीडियो जारी करते हुए प्रशंसकों को रमज़ान की शुभकामनाएं दी हैं. बता दें कि वरुण धवन की इस साल एक और बड़ी फिल्म 'सुई धागा' 28 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है. जो कि एक प्रधानमंत्री के 'मेक इन इंडिया' प्रोग्राम पर आधारित है. इस फिल्म में वो एक दर्जी की भूमिका नज़र आएंगे. इसके लिए उन्होंने सिलाई भी सीखी थी. फिल्म बनकर कम्पलीट हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा स्क्रीन शेयर करती नज़र आएँगी. अनुष्का फिल्म 'सुई धागा' में वरुण की पत्नी का किरदार निभाती नज़र आएँगी.

वहीँ फिल्म 'कलंक' करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. जो कि 1920 के दशक के समय के पीरियड ड्रामा फिल्म है. जिसमें के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स नज़र आएंगे. फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ रॉय कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म अगले साल 19 फ़रवरी को रिलीज़ होगी.

वरुण धवन से तंग आकर आलिया ने कही बड़ी बात

BirthDay Specail : आदित्य चोपड़ा के हाथ में पड़ते ही फिल्म हो जाती है ब्लॉकबस्टर

इसलिए हिंदी सिनेमा को साउथ इंडस्ट्री से पीछे मानती हैं तापसी पन्नू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -