इसलिए हिंदी सिनेमा को साउथ इंडस्ट्री से पीछे मानती हैं तापसी पन्नू

बहुत ही कम समय में अपने शानदार अभिनय के जरिये ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि तापसी पन्नू एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें बहुत ही कम समय में बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार के साथ कम कर चुकी है. यही नहीं बल्कि एक बार फिर वह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है.

तापसी न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि दक्षिण की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है जिसके चलते उनका कहना है कि मैंने दक्षिण में दो बेहद सफल हॉरर फिल्मों में काम किया है, मेरी दक्षिण फिल्म उद्योग में अंतिम फिल्म 'आनंदो ब्रह्मा' थी जो एक हॉरर फिल्म थी. यह काफी अच्छी रही और 'कंचना 2' ने भी वैसा ही काम किया. उन्होंने बताया कि दक्षिण में हॉरर सबसे सफल शैली भी है. अगर दक्षिण में मेरी खुद की हॉरर फिल्में हिंदी में बनाई जाती हैं, तो मुझे वास्तव में उन फिल्मों में काम करना अच्छा लगेगा.

बता दे कि तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में तापसी के साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में है. ख़ास बात यह है कि ये पहली बार होगा जब अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू एक साथ बड़े परदे नजर आएंगे. तापसी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2013 में फिल्म 'चश्मेबद्दूर' से की थी. आज के समय में तापसी एक ऐसी एक्ट्रेस में शामिल हो गई है जिनके साथ हर बड़ा कलाकार काम करना चाहता है.

ये भी पढ़े

अक्सा का यह गाना बना भारत का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना

फिल्म 'दगंल' के जरिये इतना बदल गई सान्या मल्होत्रा

ऐश्वर्या ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर, देखकर आप भी कहेंगे WOW

वरुण धवन की इस एक्ट्रेस ने 'कास्टिंग काउच' को लेकर दिया बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -