वरुण धवन से तंग आकर आलिया ने कही बड़ी बात
वरुण धवन से तंग आकर आलिया ने कही बड़ी बात
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बदरीनाथ की दुल्हनिया' में एक साथ काम कर चुकी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी आलिया भट्ट और वरुण धवन एक बार फिर अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि दर्शकों की ये पसंदीदा जोड़ी एक बार फिर फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त है और ये दोनों यह फिल्म के सेट पर जमकर मस्ती कर रहे है.

यही नहीं बल्कि आलिया वरुण धवन से परेशान हो गई है, क्योकि वरुण उन्हें हमेशा ही तंग करते रहते हैं वह आलिया को परेशान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. गौरतलब है कि बॉलीवुड की इस नई जोड़ी को एक साथ दर्शक खूब पसंद करते है. वहीं इन दोनों की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करती है. अब वह जल्द ही फिल्म कलंक के जरिये दोबारा बड़े परदे पर आ रहे है तो ऐसे में उनके फैंस उनको दोबारा एक साथ देखने के लिए बेहद उत्साहित है.

बता दे कि करण जौहर की ये फिल्म 'कलंक' 1940 के दशक पर बेस्ड है, जिसे अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें वरुण धवन और आलिया के अलावा मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा जैसे बड़े स्टार होंगे. इस फिल्म की सबसे ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के जरिये माधुरी और संजय दत्त करीब 20 साल बाद बड़े पर पर साथ नजर आएंगी.

ये भी पढ़े

BirthDay Specail : आदित्य चोपड़ा के हाथ में पड़ते ही फिल्म हो जाती है ब्लॉकबस्टर

इसलिए हिंदी सिनेमा को साउथ इंडस्ट्री से पीछे मानती हैं तापसी पन्नू

आलिया ने स्वीकारा रणबीर के साथ अपना रिलेशन, सोच रही हैं बच्चों के नाम

अक्सा का यह गाना बना भारत का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -