आज अपने जन्मदिन पर मजदूरों के लिए यह दिल छू लेने वाला काम करेंगे वरुण धवन
आज अपने जन्मदिन पर मजदूरों के लिए यह दिल छू लेने वाला काम करेंगे वरुण धवन
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने सभी को घरों में रहने के लिए मजबूर कर दिया है. ऐसे में लॉकडाउन के चलते हर कोई अपने घर में है और इस बीच कई लोगों के जन्मदिन भी आ रहे हैं लेकिन वह अपने घरों में मना रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं वरुण. जी दरअसल आज वरुण धवन का 33वां जन्मदिन हैं और लॉकडाउन के चलते उन्हें घर पर ही अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करना पड़ा है.

वहीं वरुण धवन ने बीती रात ही अपने घरवालों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है लेकिन उन्होंने इस खास मौके पर अपने फैंस को तोहफा देने का फैसला ले लिया है. हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन आज दिहाड़ी मजदूरों को खाना और रुपए बांटेंगे. मिली खबर के मुताबिक कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच वरुण धवन ने अपने जन्मदिन का जश्न गरीबों के साथ मनाने की पूरी तैयारी कर ली है.

वैसे कुछ समय पहले ही वरुण धवन ने गरीब लोगों की मदद के लिए पीएम रिलीफ फंड और सीएम रिलीफ फंड में 55 लाख रुपए की राशी दान दी थी ताकि कोरोना वायरस लॉकडाउन में ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद की जा सके. इसी के साथ मिली खबर के मुताबिक आज शाम 4 बजे वह लाइव आकर फैंस के साथ इस खास दिन को सेलीब्रेट करने वाले हैं. वैसे इस बार वरुण धवन अपने दोस्तों के साथ बर्थडे वेकेशन पर नहीं जा पाएं हैं लेकिन वह गरीबों की मदद के लिए आगे आए. हाल ही में वरुण धवन ने अपने बर्थडे सेलीब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो हम आपको दिखा चुके हैं.

क्वारनटीन सेंटर में बदला शाहरुख़ का ऑफिस, गौरी खान ने शेयर किया वीडियो

एक फोटोशूट से मिली थी तापसी को खास सीख

बेटी ने करण जौहर को कहा बुड्ढा, ऐसा था डायरेक्टर का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -