बेटी ने करण जौहर को कहा बुड्ढा, ऐसा था डायरेक्टर का रिएक्शन

लॉकडाउन के दौरान सभी स्टार्स को कुछ ना कुछ मजेदार करते हुए देखा जा रहा है लेकिन इस दौरान सबसे मजेदार हैं करण जौहर. जी हाँ, वह उनके बच्चे को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. लॉकडाउन के बीच सैफ के बेटे तैमूर और करण के बच्चों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. आप सभी को बता दें कि इन दोनों सितारों के बच्चे लोगों का जबरदस्त अंदाज में मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की मस्ती का एक और वीडियो शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आप सभी को बता दें कि करण जौहार लॉकडाउन के बीच अपने बच्चों की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. केवल इतना ही नहीं उनके बच्चों की मस्ती हर किसी का दिल जीत रही है और अब एक बार फिर करण जौहर के बच्चों ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया है. हाल ही में करण ने एक वीडियो शेयर किया है जहां उनकी बेटी रूही अपने पिता को ही बुड्ढा बता रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में रूही को अपने पिता के सिर पर एक सफेद बाल दिखता है, उसे देख वो तुरंत उन्हें बुड्ढा बता देती हैं. यह सुनने के बाद करण सिर्फ यही कह पाते हैं कि लॉकडाउन के चलते वो अपने बाल कर्लर नहीं करवा पा रहे हैं. वैसे इस वीडियो में करण के बेटे यश भी मस्ती करते दिख रहे हैं.

आप देख सकते हैं वो करण के कपड़ों को लेकर कही जा रहे हैं और उनको ऐसा कर जब करण देखते हैं, वो पूछते हैं कि वो कहां जा रहे हैं, इस पर यश का जवाब काफी फनी है. वो कहते हैं कि वो इन कपड़ों के साथ लंदन जा रहे हैं. वहीं उनके इस अंदाज पर करण भी हंसते हुए कह देते हैं कि लॉकडाउन के चलते फ्लाइट बंद हैं. आपको बता दें कि इस समय ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अब तक करण अपने बच्चों के कई वीडियोस को शेयर कर चुके हैं जो फनी रहे हैं.

सलमान खान को लेकर सोना मोहपात्रा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ‘एसिड अटैक की धमकी मिली थी...’

महीने भर से उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा

फैन ने पूछा- 'गर्लफ्रेंड का पीरियड्स में कैसे रखूं ध्यान', एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -