क्वारनटीन सेंटर में बदला शाहरुख़ का ऑफिस, गौरी खान ने शेयर किया वीडियो
क्वारनटीन सेंटर में बदला शाहरुख़ का ऑफिस, गौरी खान ने शेयर किया वीडियो
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है. ऐसे में स्टार्स से लेकर आम लोगों तक सभी को घरों में रहना पढ़ रहा है. इसी के साथ कई स्टार्स हैं जो अपने हिसाब से लोगों की मदद भी कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और गौरी खान ने अपना तीन मंजिला ऑफिस बीएमसी को दे दिया है और इस ऑफिस से लोगों की मदद होगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बीएमसी ने शाहरुख खान के इस फैसले का स्वागत किया था और अब इस ऑफिस को क्वारनटीन सेंटर के रूप में तब्दील भी कर दिया गया है. आप सभी को बता दें कि गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस ऑफिस की एक वीडियो भी शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल गौरी खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इस ऑफिस को रीफर्बिश्‍ड किया गया. यह क्‍वारंटीन जोन है जिसमें जरूरतमंदों को जरूरी चीजें मुहैया कराई जा रही हैं. हमें कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एक होकर मजबूती के साथ खड़े होना चाहिए.'

वैसे गौरी खान का ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और सभी उनकी और शाहरुख़ की तारीफों में लगे हुए हैं. आप सभी को बता दें कि शाहरुख खान की संस्था ने भी गरीब लोगों की खाने की जिम्मेदारी भी उठाई है और मुंबई में शूटिंग बिल्कुल रुक गई है तो लोगों के पास कोई काम नहीं है ऐसे में स्टार्स जूनियर आर्टिस्ट की मदद को आगे आ रहे हैं.

अर्थ डे पर सेल्फी शेयर कर देसी गर्ल ने दी बधाई

सलमान खान को लेकर सोना मोहपात्रा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ‘एसिड अटैक की धमकी मिली थी...’

महीने भर से उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -