शर्टलेस वरुण ने किया धमाल डांस, फैंस हो रहे क्रेजी
शर्टलेस वरुण ने किया धमाल डांस, फैंस हो रहे क्रेजी
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बॉलिवुड के टॉप ऐक्टर्स में शामिल हैं. वो अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल चुके हैं और लगातार अपनी फिल्मों से फैंस बढ़ाते जा रहे हैं. आपको बता दें, वरुण बेहतरीन ऐक्टिंग के साथ ही अपने फिटनेस का भी खूब ख्याल रखते हैं. अपनी फिटनेस के कई वीडियो वो शेयर करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आइये आपको भी बता दें.

वरुण धवन अपने मस्त मौला अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं और हमेशा फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. एक तरफ अपनी दमदार और इमोशनल ऐक्टिंग से वह किसी को भी रुला सकते हैं, वहीं रिऐलिटी शोज में वह सबको खूब हंसाते नजर आते हैं. बता दें, वरुण धवन ने एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह अलताफ राजा के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं वो इस वीडियो में शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to my brother and care taker @prashantsixpack. This how we do cardio #tumtoh #altafraja  

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस विडियो में वह वरुण शर्टलेस हैं और अपनी टोन्ड बॉडी में अपने जिम ट्रेनर के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों पूरे मस्ती के मूड में हैं. वहां अलताफ राजा के गाने 'तुम तो ठहरे परदेसी' पर दोनों थिरकने लगते हैं. फिर जो हुआ उसे देखकर फैन्स लोट-पोट हो रहे हैं. आप भी देखिए, वरुण का यह मजेदार अंदाज. इसके अलावा वरुण इन दिनों  'कुली नं. 1' के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं, वरुण 'एबीसीडी' फ्रैंचाइज की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आने वाले हैं. 

बीच का मज़ा ले रही ये सेक्सी एक्ट्रेस, शेयर किया वीडियो

The Sky is Pink के लिए निक ने किया ये काम, ख़ुशी से झूम उठी प्रियंका..

Collection : 2 दिन में ही बजट के करीब पहुंची ड्रीम गर्ल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -