बीच का मज़ा ले रही ये सेक्सी एक्ट्रेस, शेयर किया वीडियो
बीच का मज़ा ले रही ये सेक्सी एक्ट्रेस, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशयल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं. वे अक्सर ही खुद से जुड़े वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. अपनी बेटियों और अपनी लव लाइफ के बारे में भी वो सब कुछ बताती रहती हैं. अभी हाल ही में सुष्मिता ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र में झूमती नजर आ रही हैं. बता दें, ये इस वीडियो में मालदीव की सुबह का मजा ले रही हैं.  

वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा, 'ये ग्लो तब आता है जब आप सही में अपनी जिंदगी जीते हैं. इस तरह की सुबह. ये समुद्र और ये रेत.' आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की सिल्क ड्रेस पहनी हुई है. सुष्मिता सेन इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में  चार चाँद लगा रहे हैं. सुष्मिता कभी समुद्र के पानी में चल रही हैं, तो कभी बीच पर झूमती नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें सुष्मिता सेन इन दिनों मालदीव में अपनी बेटियों रिनी, अलिशा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मालदीव में स्कूबा डाइविंग भी सीखती नजर आईं थीं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं. दोनों की फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. 

टॉरेंटो फिल्म फेस्टिवल : हिट है प्रियंका की फिल्म, 5 मिनट तक बजती रहीं तालियां

किलर लुक से होश उड़ा गई ईशा गुप्ता, देखें सेक्सी वीडियो

इस अभिनेता का होगा अहम रोल, बनने जा रहा सोनू के टीटू की स्वीटी का तेलुगु रिमेक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -