The Sky is Pink के लिए निक ने किया ये काम, ख़ुशी से झूम उठी प्रियंका..

हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' अगले महीने रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन में प्रियंका कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में टोरंटो में अपनी फिल्म के प्रीमियर में भाग लिया. टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में स्काई इज पिंक को प्रदर्शित किया गया. इस दौरान पीसी बेहद खूबसूरत लग रही थी. वहीं उनके साथ के पति निक जोनस ने उन्हें इस नई उपलब्धि के लिए ढ़ेर सारा प्यार सारा प्यार शेयर करते हुए फिल्म की तारीफ की है. 

प्रियंका के एक्टर फरहान अख्तर के साथ उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा, प्रियंका और 'द स्काई इज पिंक' की पूरी टीम को (TIFF) प्रीमियर की बधाई. यह फिल्म बहुत पॉवरफुल है'. इसी के जवाब में प्रियंका ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'थैंक्यू बेबी निक जोनस'. आप देख ही सकते हैं कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं और एक दूसरे को कितना सपोर्ट करते हैं. यहां देखें उनकी तस्वीर. 

बता दें, निक, प्रियंका के साथ प्रीमियर के लिए नहीं जा सके इसलिए इस खास दिन पर पत्नी को प्यार और शुभकामनाएं के साथ 100 गुलाबों का गुलदस्ता भेजा जिसकी तस्वीर पीसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है. इसी से खुश हो कर प्रियंका ने धन्यवाद कहा है और अपना प्यार जताया है.

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को डायरेक्टर शोनाली बोस ने निर्देशित किया है. इसे प्रियंका सहित सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें पल्मोनरी फाइब्रोसिस (Pulmonary Fibrosis) नाम की बीमारी हो गई थी. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.  

टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में छा गए फरहान-प्रियंका, देखें फोटोज

आंसू पोंछती नजर आईं प्रियंका, मंत्रमुग्ध कर देगा Video

इस वजह से बॉलीवुड कमबैक के लिए प्रियंका ने चुनी 'द स्काई इज पिंक'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -