एक्टर वरुण धवन का स्टाइलिश लुक आया सामने, फैंस कर रहे जमकर लाइक
एक्टर वरुण धवन का स्टाइलिश लुक आया सामने, फैंस कर रहे जमकर लाइक
Share:

वरुण धवन हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्विट्जरलैंड से वापस लौटे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि दोनों इस वर्ष शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वहीं वरुण धवन अब जल्द नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के साथ रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में वरुण धवन अपने इंस्टाग्राम पर नए लुक में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में वरुण धवन का अंदाज और लुक काफी अलग नजर आ रहे है. उनकी बॉडी पर कई सारे टैटू नजर आ रहे हैं. साथ ही फैंस को भी वरुण धवन का ये शानदार और दमदार लुक काफी पसंद आ रहा है.

वरुण धवन द्वारा शेयर की गई फोटोज पर उनके फैंस काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही वरुण धवन ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा ब्लोंड बेबी. #Streetdancer3d #SAHEJ @aalimhakim thank u @remodsouza. इसके अलावा भी वरुण धवन ने कई सारी और फोटोज शेयर की है. दूसरी फोटो में वरुण धवन व्हाइट कलर के कोर्ट पेंड में बेहद शानदार लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके ये लुक भी उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके अलावा बाकी शेयर की गई फोटो में वरुण का लुक बेहद ही हैंडस्म लुक उनके लेडी फैंस को काफी लुभा रहा है. साथ ही वरुण धवन की इन सभी फोटोज पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स किए हैं. साथ ही कमेंट्स कर काफी तारीफें कर रहे हैं. 

Good Newwz Box Office : अक्षय कुमार को मिली साल की पहली गुड न्यूज़, पहले हफ्ते ही फिल्म गयी हिट

बिकिनी पहनकर जमकर नया साल एन्जॉय कर रहीं हैं बिपाशा बासु

गुल पनाग अनोखे अंदाज़ में अपनी शादी में हुई थी शामिल, सवारी देख हैरान रह गए थे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -