गुल पनाग अनोखे अंदाज़ में अपनी शादी में हुई थी शामिल, सवारी देख हैरान रह गए थे लोग
गुल पनाग अनोखे अंदाज़ में अपनी शादी में हुई थी शामिल, सवारी देख हैरान रह गए थे लोग
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल गुल पनाग आज अपना जन्मदिन मना रही हैं.1979 को चंडीगढ़ में जन्मीं गुल पनाग अपने रफ-टफ लुक की वजह से मशहूर हैं.गुल का असली नाम गुलकीरत कौर पनाग है.उनके पिता भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट जनरल रहे हैं.पिता की पोस्टिंग की वजह से गुल पनाग का बचपन कई शहरों में बीता है.चंडीगढ़ के बाद उन्होंने लेह, वेलिंग्टन और तमिलनाडु में अपनी पढ़ाई पूरी की.गुल पनाग ने वर्ष 1999 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया.यही नहीं 'डिंपल गर्ल' गुल को मिस ब्यूटीफुल स्माइल का ताज भी हासिल किया.

गुल पनाग ने साल 2003 में फिल्म 'धूप' से बॉलीवुड में डेब्यू किया.उनकी जिस फिल्म को सबसे ज्यादा सराहना मिली वो है 'डोर'. इसके अलावा उनकी मुख्य फिल्मों में 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर', 'हैलो', 'स्ट्रेट' और 'अब तक छप्पन 2' है. सोशल मीडिया पर गुल पनाग बेहद एक्टिव रहती हैं और सामाजिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय देती रहती हैं. गुल पनाग राजनीति में भी हाथ आजमा चुकी हैं. साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में वो आम आदमी पार्टी की ओर से चंडीगढ़ से चुनाव लड़ीं लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

गुल पनाग असल जिंदगी में काफी बिंदास और बाइक लवर हैं.13 मार्च 2011 को उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड ऋषि अत्री से शादी की.वो अपनी शादी में इस अंदाज में पहुंचीं कि सभी देखते रह गए.दरअसल गुल शादी करने के लिए कार या हेलीकॉप्टर से नहीं बल्कि बुलेट से पहुंची थीं.ये बुलेट 'शोले' के जय वीरू स्टाइल वाली थी.एक मॉडर्न बहू के अंदाज वाली गुल को इस अवतार में देख सभी उन पर फिदा हो गए. 

फ़िल्म निर्माण में उतरीं छपाक की अभिनेत्री, प्रोड्यूसर बन सिनेमा को नये आयाम दे रहीं दीपिका पादुकोण

अनुराधा पौडवाल को 45 साल की महिला ने बताया माँ, 50 करोड़ रु की कर रही है मांग

दीपिका की बिल्डिंग में रणवीर ने लिया 4bhk फ्लैट, किराया जानकार रह जायेंगे दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -