बिकिनी पहनकर जमकर नया साल एन्जॉय कर रहीं हैं बिपाशा बासु
बिकिनी पहनकर जमकर नया साल एन्जॉय कर रहीं हैं बिपाशा बासु
Share:

बॉलीवुड के कई सेलेब्स नया साल मनाने के लिए कहीं ना कहीं गए हैं. ऐसे में इस बीच सभी के फोटोज सामने आए जो आपने देखे ही होंगे. वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड कपल बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर का नाम भी शामिल हो गया है. दोनों ने बड़े शानदार अंदाज में नए साल का स्वागत किया है. इस समय उनकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

इन फोटोज और वीडियोस में दोनों ही बहुत बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं. इस समय दोनों के फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और प्यार भी दे रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो को शेयर कर खुद बिपाशा बसु ने लिखा है Golden #bikinibabeforever #loveyourself इसमें वह काली बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं. वहीं इस फोटो में वह अकेले दिखाई दे रही हैं तो एक और फोटो में वह पति करण सिंह ग्रोवर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं और लिखा है Baked !!! #monkeylove #us आप देख सकते हैं करण सिंह ग्रोवर इस फोटो में शर्ट लेस दिखाई दे रहीं हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं और इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. वहीं करण सिंह ग्रोवर के बारे में बात की जाए तो एक्टर बीते दिनों ही स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज के किरदार में नजर आ चुके हैं.

मलाइका ने अर्जुन कपूर को किया किस तो कपूर खानदान की बहु ने कर दिया ऐसा कमेंट

Sab Kushal Mangal Review: बेहतरीन कॉमेडी के साथ इस फिल्म कुछ नहीं है कुशल मंगल

Video: बिकिनी पहनकर सैफ की पहली पत्नी ने की जेट स्काई राइड, बेटी भी आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -