रेमो संग तस्वीर शेयर कर कुछ ऐसा बोले वरुण, जोर-शोर से जारी है 'स्ट्रीट डांसर' की तैयारी
रेमो संग तस्वीर शेयर कर कुछ ऐसा बोले वरुण, जोर-शोर से जारी है 'स्ट्रीट डांसर' की तैयारी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन फिल्म 'कलंक' में शानदार अभिनय के बाद अब अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में जुट चुके है. उनकी फिल्म कलंक तो फ्लॉप रही हैं, लेकिन उनकी अदाकारी को इसमें काफी सराहा गया है और वरुण धवन ने अब फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के निर्देशक रेमो डिसूजा के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो भी अब शेयर की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम रोल में नजर आने वाले है. जल्द ही फिल्म के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग की जानी है और इससे पहले श्रद्धा इसकी तैयारियों में जुट चुकी है. वहीं वरुण और रेमो ने इससे पहले 'एबीसीडी 2 में भी काम किया था. जबकि रेमो डिसूजा की डांस फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म होगी. 

अभिनेता वरुण धवन और श्रद्धा कपूर दोनों सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव पाए जाते हैं और दोनों फिल्म के सेट से फोटो और वीडियो भी शेयर करते ही रहते हैं. अतः जिसके चलते इनके फैंस को फिल्म के बारे में अपडेट भी मिलते ही रहते हैं और अब वरुण धवन द्वारा इंस्टाग्राम पर रेमो डिसूजा के साथ एकतस्वीर भी शेयर की गई है. बता दें कि जहां इस फोटो को #3 कैप्शन दिया है. फिल्म को लेकर बात की जाए तो 'स्ट्रीट डांसर' में वरुण धवन एक पंजाबी डांसर के रोल में दिखेंगे और श्रद्धा कपूर एक पाकिस्तानी डांसर की भूमिका में रहेगी. फिल्म इस साल 8 नवंबर को रिलीज की जानी है. 

 

 

दे दे प्यार दे : नया सॉन्ग 'मुखड़ा वेख के' रिलीज, पार्टी में झूमते दिखें अजय-तब्बू और रकुल

मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम

इस डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, जल्द एक फिल्म में दिखेंगे सलमान-शाहरुख़ !

कार्तिक ने बांधे तारीफों के पुल, तो अन्नया ने कुछ इस तरह से दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -