पापा डेविड के बारे में क्या बोल गए वरुण धवन, चौंक जायेंगे आप
पापा डेविड के बारे में क्या बोल गए वरुण धवन, चौंक जायेंगे आप
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर कहे जाने वाले वरुण धवन हाल ही में 49वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन के साथ पहुंचे हैं. इस दौरान वरुण धवन और डेविड धवन की खास बातचीत का आयोजन किया. इस बीच कई सारी बातें सामने आई है जिससे आप भी वाकिफ नहीं होंगे. आज हम आपको आपके फेवरेट एक्टर वरुण धवन के बारे में बताने जा रहे हैं. आइये आप भी जान लीजिये उन्होंने अपने पापा के बारे में कई सारी बातें कही हैं जिन पर आपको यकीन नहीं होगा.

दरअसल, इस कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि पापा उन्होंने सेट पर सब के सामने डांट लगा देते हैं. और साथ ही उनके बरे व्यवहार के बारे में भी बताया है. वरुण धवन ने बोला कि सेट पर पापा बहुत ही ज्यादा कठोर हो जाते हैं. वो सब के सामने मुझ पर चिल्लाते हैं. आगे उन्होंने कहा कि पापा सेट पर बुरा बर्ताव करते हैं और भी बाते बताते हुए कहा कि फिल्मों के लेकर पापा का प्रेशर मेरे पर ज्यादा होता है. इतना ही नहीं वो कहते हैं पापा ऐसा व्यवहार करते है लगता है मैंने अभी तक कोई काम नहीं किया है.

यह कार्यक्रम पणजी में हो रहा है, वरुण धवन ने बताया कि सेट पर पापा से मेरा झगड़ा चलता रहता है. वरुण धवन ने अपनी अच्छी फिल्मों का पूरा क्रेडिट मेरे फिल्म के निर्देशकों को जाता है. निर्देशकों श्रीराम राघवन ने मुझे 'बदलापुर' में मौका दिया. मैंने उसमें 40 का आदमी का रोल प्ले किया. डेविड धवन ने भी कई बाते बताई कहा कि पहली फिल्म मैंने वरुण धवन को खूब डांटा था.

शूटिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल हुए वरुण धवन, शेयर की तस्वीर

'फुकरे' एक्टर वरुण ने किया स्ट्रीट डॉग्स के लिए खास और नेक काम

अपने पिता की फिल्म में काम करने से वरुण ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -