'फुकरे' एक्टर वरुण ने किया स्ट्रीट डॉग्स के लिए खास और नेक काम
'फुकरे' एक्टर वरुण ने किया स्ट्रीट डॉग्स के लिए खास और नेक काम
Share:

सर्दी का मौसम आ गया है सर्दी सभी को लगती है. चाहे इंसान हो या फिर जानवर, हर मौसम का असर उन पर भी पड़ता है. जिन पर कोई खास नहीं देता. ऐसे में आवारा जानवरों को काफी तकलीफ होती है ठंड के मौसम में. इसी को देखते हुए कुछ लोग आगे एते हैं और उनकी मदद करते हैं. वैसे ही बॉलिवुड एक्टर वरुण शर्मा ने भी किया है. वरुण एक एक्टर होने के साथ बेहतर इंसान भी हैं. उन्हें डॉगीज से बहुत प्यार है, जो इन दिनों देखने को मिल रहा है.

आपको बता दें, एक्टर वरुण शर्मा ने चंडीगढ़ में आवारा कुत्तों के लिए स्वेटर और मोजे खरीदे हैं. उन्हें उम्मीद है कि इससे इन बेजुबान जानवरों को कड़ाके की सर्दी झेलने में मदद मिलेगी. वरुण ने एक बयान में कहा कि जानवरों की बात तो छोड़िए, हमारे लिए भी ठंड को झेलना मुश्किल होता है. तापमान आठ डिग्री सेल्सियस पहुंच जाता है, जिसके चलते ये जानवर सर्दी में वास्तव में असहज महसूस करने लगते हैं. मैंने सोचा कि चलो इनके लिए कुछ किया जाए.

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने इनके लिए कुछ स्वेटर और मोजे खरीदे. आशा करता हूं कि इससे उन्हें ठंड झेलने में मदद मिलेगी. वाकई उन्होंने एक बहुत ही नेक काम किया है जो बहुत ही कम लोग करते हैं. इसके अलावा बता दें, फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग में व्यस्त वरुण कुछ दिनों के लिए आराम लेकर परिवार के साथ समय बिताने चंडीगढ़ में हैं. नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म अगले साल 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

इस एयरलाइंस कब्रांड एम्बेसडर बनने को बेताब हैं किंग खान

रणवीर ने नहीं लगाई थी दीपिका के नाम की मेहँदी

आखिर सलमान को छोड़कर कहाँ गायब हुए शेरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -