अपने पिता की फिल्म में काम करने से वरुण ने किया इंकार
अपने पिता की फिल्म में काम करने से वरुण ने किया इंकार
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वल फिल्म ‘जुड़वा 2’ किया था. लेकिन फिल्म कुछ खास हिट नहीं हुई और दर्शकों को पसंद भी नहीं आई. इस फिल्म के बाद ही वरुण की गिनती ए-लिस्ट सुपरस्टार्स में होने लगी. लेकिन इस बीच ये खबर भी सामने आई है कि वरुण अपने पिता के साथ एक और फिल्म शुरू करने वाले हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिसे जानकर आप थोड़े से निराश हो जाएंगे.

बता दें, वरुण धवन से जुड़ी कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी कि वो अपने पिता डेविड धवन के साथ गोविंदा की फेमस फिल्म ‘कुली नं. 1’ के रीमेक में काम करेंगे. लेकिन सुनने में आया है उन्होंने अपने पिता के साथ इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया है. दरअसल, वरुण धवन को ऐसा लगता है कि वो सलमान खान और गोविंदा की सुपरहिट फिल्मों के रीमेक के लिए कितनी ही मेहनत क्यों न करें लेकिन वो लोगों की पहली पसंद नहीं बन सकते. इसी कारण उन्होंने इंकार कर दिया. बता दें, उन्होंने ये फैसला अपने पिता की सहमति से ही लिया है.

एक्टर वरुण धवन अपने पिता की दूसरी फिल्म में काम जरूर करने वाले हैं. ये फिल्म भी पूरी तरह से कॉमेडी ही होगी. इस बारे में डेविड धवन ने बताया है कि, ‘हमलोग अब किसी फिल्म के रीमेक पर काम नहीं कर रहे हैं. मैं वरुण के सात एक दम नई कहानी लेकर आऊंगा, जो कि बहुत ही धमाकेदार होगी. ये मेरे स्टाइल की ही कॉमेडी होगी, जिसे लोग पसंद करते रहे हैं.’ 

निक-प्रियंका की शादी में नहीं आ पाएंगे बॉलीवुड सितारे

सौतेली माँ करीना के बारे में ऐसी बात सुनकर सारा ने कर लिए अपने कान बंद

ऐश और आमिर के बच्चों ने स्कूल में किया कमाल, फोटो वीडियो हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -