शूटिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल हुए वरुण धवन, शेयर की तस्वीर
शूटिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल हुए वरुण धवन, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय वरुण धवन इन दिनों पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. पिछले काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर चल रही हैं. इसी बीच वरुण के फैंस के के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि वरुण फिल्म के सेट पर बुरी तरह से घायल हो गए हैं. जी हाँ... सूत्रों की माने तो वरुण की पीठ और कंधे में चोट आई है और उन्होंने इसकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

वरुण ने अपने सभी फैंस के साथ ये दर्दनाक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- '#KALANK- battlescars. शुरू तूने किया ख़त्म में करूँगा. #therealdeal.' तस्वीर में आप देख सकते हैं वरुण के कंधे पर चोट लगी नजर आ रही है. इसके साथ ही उनकी पीठ पर युद्ध के निशान हैं. जानकारी के मुताबिक वरुण को ये चोट एक्शन सीन की शूटिंग के दौरानआई है. चोट के बाद फिल्म की शूटिंग को थोड़े समय के लिए रोकना पड़ा.

कलंक के सेट पर मौजूद सूत्र ने बताया कि, ''ये बहुत तगड़ा एक्शन सीन था. जिसमें वरुण को दरवाजा उठाकर को-एक्टर के ऊपर फेंकना था. शूट करते वक्त लिफ्ट की टाइमिंग गलत हो गई और वरुण के कंधे में चोट लग गई. इसके बाद वरुण को मेडिकल हेल्प दी गई.'' वरुण ने तो चोट के बावजूट शूटिंग से ब्रेक नहीं लिया और कुछ देर बाद वरुण सेट पर स्पेशल डांस नंबर करने लौटे.

गाय को घास खिलाने पहुंचे तैमूर, साफ़ नजर आया पशु प्रेम

करीना ने सारा और इब्राह‍िम की मां बनने से किया साफ इंकार

'बधाई हो' ! 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -