बॉलीवुड में बनेगी 'मिशन इम्पॉसिबल', टॉम क्रूज़ की तरह वरुण धवन करेंगे एक्शन
बॉलीवुड में बनेगी 'मिशन इम्पॉसिबल', टॉम क्रूज़ की तरह वरुण धवन करेंगे एक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हर तरह के किरदार में खरे उतरे हैं. वरुण के फैंस उन्हें किसी भी किरदार में देखना पसंद करते हैं. आखिरी बार उन्हें 'सुई धागा' में देखा गया था लेकिन वो फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद वो अपनी अगली फिल्म में व्यस्त होने जा रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है वरुण की आने वाली फिल्म काफी एक्शन से भरपूर होगी. आइये जानते हैं उस फिल्म के बारे में.

रणबीर आलिया भी हैं तैयार, अगले साल कर सकते हैं शादी

बता दें, वरुण धवन की आने वाली फिल्म को शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली है, जिसका नाम 'रणभूमि' होगा. जैसा नाम है उसके अनुसार ही बताया जा रहा है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. इस पर पहले खबर आई थी कि करण जौहर फिल्म 'शुद्धि' लेकर आने वाले हैं और उसी में बदलाव करने वाले हैं. लेकिन ये फिल्म कभी शुरू ही नहीं हुई. इसके बाद ये फिल्म शुरू से शुरू होने वाली है. बता दें, खबर ऐसी भी हैं कि वरुण की ये फिल्म हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज़ की हिट फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' पर आधारित होगी. अब देखन होगा कि फिल्म कब शुरू होती है और वरुण धवन किस तरह एक्शन करने वाले हैं. 

इस फिल्म में वरुण धवन, करण जौहर और शशांक खेतान साथ काम करने जा रहे हैं. आने वाली ये फिल्म साल 2020 में रिलीज़ की जाएगी. फिल्म के एक्शन सीन भारत और विदेश में शूट किये जायेंगे और बताया जा रहा है फिल्म में वरुण के साथ जाह्नवी कपूर नज़र आने वाली हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

टाइगर श्रॉफ के इस स्टंट वीडियो ने साबित कर दिया कि वो हैं असली SUPERMAN

अपने सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स के जरिए सभी को मदहोश कर रही ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -