रणबीर आलिया भी हैं तैयार, अगले साल कर सकते हैं शादी
रणबीर आलिया भी हैं तैयार, अगले साल कर सकते हैं शादी
Share:

बॉलीवुड में शादियों की लहार दौड़ गई है. हर कोई इसी साल शादी करना चाहता है और इस साल नहीं तो, अगले साल के आरम्भ में शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं. इस साल कई एक्ट्रेस ने शादी की है और आने वाले समय में भी करने वाली हैं. जैसा कि आप जानते हैं प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने वाली हैं, वहीं दीपिका पादुकोण अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ नवंबर में शादी करने वाली हैं. इसके अलावा एक और कपल है जो शादी के लिए तैयार हो चुका है.

रणबीर, ऋषि और नीतू के साथ आलिया ने इस तरह किया एन्जॉय, लोगों ने कहा 'परफेक्ट फैमिली'

दरअसल, बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को तो आप जानते ही हैं, जो काफी समय से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आये और एक दूसरे को डेट करने लगे. इस पर अब खबर आई है कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ, खबर है कि दोनों के घरवाले इस बात के राज़ी हैं और इस रिश्ते को मंजूरी भी मिल गई. इतना ही नहीं दोनों ही परिवार एक दूसरे को पसंद भी करते हैं. सब कुछ हो गया है बस अब शादी की तारीख तय होना बाकी है. इसके लिए सभी ऋषि कपूर के ठीक होने का इंतज़ार कर रहे हैं जो फ़िलहाल न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. 

बीमारी के कारण ठीक से चल भी नहीं पा रहे ऋषि, रणबीर ने इस तरह दिया सहारा

ऋषि कपूर किसी अज्ञात बीमारी से जूझ रहे हैं जिसका इलाज फ़िलहाल जारी है और उनके ठीक होते ही शादी की तारीख तय की जाएगी. देखा जा सकता है कि रणबीर ही नहीं बल्कि पूरा परिवार ही आलिया को काफी पसंद करता है. लेकिन खबर है कि कपूर परिवार में शादी के बाद बहुओं को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं है लेकिन आलिया अपने काम को शादी के बाद भी जारी रखना चाहती हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

इटली के इस खूबसूरत विला में सात फेरे लेंगे दीपिका और रणवीर

आख़िरकार अपने और मलाइका के टूटे रिश्तों पर अरबाज़ ने तोड़ी चुप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -