टाइगर श्रॉफ के इस स्टंट वीडियो ने साबित कर दिया कि वो हैं असली SUPERMAN
टाइगर श्रॉफ के इस स्टंट वीडियो ने साबित कर दिया कि वो हैं असली SUPERMAN
Share:

बॉलीवुड के 'एक्शन हीरो' और 'डांसिंग किंग' कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ अक्सर ही अपने हैरान कर देने वाले कारनामों के चलते सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. टाइगर ने अपने शानदार डांस के साथ-साथ अपने एक्शन सीन्स के कारण भी खास पहचान बना ली है. टाइगर अपनी हर फिल्म में खुद को एक्शन सीन करके सभी को हैरान कर देते हैं.

हाल ही में टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके कारनामे को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस बार टाइगर ने अपनी जंपिंग स्टाइल से फैंस को रूबरू करवाया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं टाइगर ने लगातार उल्टी छलांग लगाईं है और वो बीच में एक बार भी नहीं रुके हैं. टाइगर ने इस वीडियो के जरिए ये साबित कर दिया है कि वो किसी भी तरह के एक्शन सीन्स कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर के इस वीडियो को 2 घंटे के अंदर साढ़े 3 लाख बार देखा जा चुका है. फैंस टाइगर के इस हैरतअंगेज़ स्टंट की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर टाइगर का ये स्टंट वीडियो आग की तरह फ़ैल रहा है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो टाइगर जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सुनने में आया है कि टाइगर ने फिल्म ‘बागी 3' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है. इस वीडियो को देखकर भी ये कहा जा सकता है कि टाइगर की ये प्रैक्टिस बागी-3 के लिए हो सकती है.

बॉलीवुड अपडेट...

दिशा पटानी का पैंट की चेन खोलते हुए वायरल हुआ सेक्सी वीडियो

'बागी 3' में नहीं दिखेगा टाइगर और दिशा का रोमांस, निर्माता ने लिया ये फैसला

टाइगर की तरह ही उनकी गर्लफ्रेंड दिशा ने हवा में किया हैरतअंगेज़ स्टंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -