देर रात गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए वरूण, जानिए कहां घुम रहे थे
देर रात गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए वरूण, जानिए कहां घुम रहे थे
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वरूण धवन को कॉमेडी किंग कहा जाना गलत नहीं होगा। वह हमेशा मस्ती के मूड  में ही नज़र आते हैं। फिल्म 'स्टूडेंट आॅफ द ईयर' से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था। अपनी पहली फिल्म के बाद से ही उनको फिल्मों के आॅफर मिलने लग गए थे। बहुत कम समय में वरूण ने कई फिल्में की हैं और वह बॉक्स आॅफिस पर हिट भी रही है। वैसे देखा जाए तो वरूण अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोंनों को अलग ही रखते हैं। देर रात वह अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्पॉट हुए। 

फैशन के मामले में बहन जाह्नवी को टक्कर दे रही ख़ुशी

फोटो में आप देख सकते हैं वरूण आगे बैठे हैं और नताशा पीछे। देखा जाए तो कुछ समय से वरूण और नताशा साथ दिखने लगे हैं। इतनी रात को वरूण और नताशा फिल्म 'बधाई हो' की स्क्रीनिंग में गए थे। वहीं वरूण को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनकी कार के साथ-साथ चलने लगे थे। ऐसे में वह अपने फैंस को मना नहीं कर सकें और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए अपनी गाड़ी रोक दी थीं। 

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं ऐश्वर्या, ये रहा सबूत

गौरतलब है कुछ समय पहले ही वरूण धवन की फिल्म 'सुई-धागा' आई थी जो बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा धमाल नहीं कर सकी। वरूण जल्द ही एक और फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसका नाम है 'कलंक'। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट के सा​थ नज़र आएंगे। कुछ दिन पहले ही फिल्म कलंक का एक शेड्यूल पूरा करने के लिए कारगिल गए थे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में इतने लुक में दिखेंगे करेंगे शाहिद

मैगजीन कवर पर छाई मसान की यह एक्ट्रेस, देखते ही कहेंगे WOW!!

5 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ फिर हिट लेकर आ रहे हैं अजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -