कलंक की असफलता पर बोले वरुण, कहा- मुझे मलाल है कि फिल्म...'

कलंक की असफलता पर बोले वरुण, कहा- मुझे मलाल है कि फिल्म...'

अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित रही थी, इस बात से खुद निर्माता करण जौहर भी काफी परेशान थे. अब फिल्म के लीड अभिनेता वरुण धवन द्वारा इसकी असफलता पर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की गई है, जब वरुण से कलंक की असफलता के बारे में पूछा तो उन्होंने इस पर कहा कि कलंक को दर्शकों द्वारा स्वीकार नहीं किया गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह एक बुरी फिल्म थी और इसके आगे वरुण ने कहा है कि, कहीं न कहीं फिल्म से जुड़े सभी लोग सामूहिक रूप से विफल रहे चाहें वो निर्देशक हो या फिर अभिनेता. 

इसकी असफलता पर अब वरुण धवन ने यह साफ कह दिया है कि फिल्म बनाना एक टीम का प्रयास है और वह फ्लॉप होती है तो इसमें निर्देशक और निर्माता पर दोष लगाना पूरी तरह से गलत है. मैंने भी फिल्म में काम किया है और में टीम का हिस्सा हूं इस नाते मैं भी इस दोष का हिस्सा हूं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म कलंक के ट्रेलर को रिलीज होते ही खूब पसंद किया गया था और इस फिल्म के गाने भी दर्शकों को पसंद आए थे. लेकिन रिलीज के बाद यह फिल्म दर्शकों को रास नहीं आई थी और फिल्म औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिर पड़ी थी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म फिल्म 17 अप्रैल 2019 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, यह फिल्म बड़े-बड़े सितारों से भरी हुई थी.

 

ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म में दिखेंगे राधिका-देव पटेल, इंटिमेट फोटो हुए लीक

शाहीन ने शेयर की आलिया की खूबसूरत फोटो, लिखा-बंदर

भारत की हार पर विवेक का ट्वीट, तो यूजर्स बोले- मैच्योर हो जाइए...

आदित्य और रानी ने छोड़ा यश चोपड़ा का बंगला, यह है ख़ास वजह