एक्स्ट्रा मैरिटल से जुड़े सवाल पर वरुण धवन ने दिया ऐसा जवाब कि बंद हो गया करण का मुंह
एक्स्ट्रा मैरिटल से जुड़े सवाल पर वरुण धवन ने दिया ऐसा जवाब कि बंद हो गया करण का मुंह
Share:

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण इन दिनों सुर्ख़ियों में है। शो में हर समय चौकाने वाले खुलासे होते रहते हैं। नए-नए सेलेब्स आते हैं और शो में चौकाने वाले खुलासे करते हैं। अब शो में गेस्ट बनकर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) आने वाले है। इस समय शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है। इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है, क्योंकि करण जौहर वरुण धवन से एक ऐसा सवाल पूछते हुए नजर आ रहे है, जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा।

जी दरअसल करण जौहर अक्सर अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' में ऐसे सवाल पूछ चुके हैं, जिसने सबको हैरान कर दिया है। अब इसी बीच वरुण धवन से पूछा गया सवाल काफी चर्चा में उन्होंने वरुण धवन से मैरिटल अफेयर को लेकर सवाल पूछा। इसका जवाब वरुण धवन ने बेहद मजेदार अंदाज में दिया। जी दरअसल उन्होंने कहा, 'मेरी लाइफ में गलत काम करने की कोई जगह नहीं है, अगर मैं ऐसा करता हूं तो मेरा कुत्ता भौंकने लगेगा और मेरी पत्नी नताशा दलाल को सब बता देगा।'

वहीं इस जवाब को सुनने के बाद करण जौहर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। आपको बता दें कि बॉलीवुड के फेमस स्टार वरुण धवन ने नताशा दलाल से साल 2021 में शादी की थी। यह दोनों अपनी शादी के बाद से अक्सर इवेंट में साथ पहुंचे है और दोनों की जोड़ी को फैंस ने भी बहुत प्यार दिया है। बीते दिनों नताशा के प्रेग्नेंट होने की खबर भी वायरल हुई थी लेकिन इसे बाद में महज अफवाह बताया गया था।

अजय-काजोल ने इमोशनल नोट के साथ दी बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में धमाका करेंगे रणवीर और आमिर, करण जौहर ने दिया हिंट!

6 अक्टूबर को शादी करेगा यह मशहूर कपल, शामिल होंगे 400 मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -