6 अक्टूबर को शादी करेगा यह मशहूर कपल, शामिल होंगे 400 मेहमान
6 अक्टूबर को शादी करेगा यह मशहूर कपल, शामिल होंगे 400 मेहमान
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तमाम ऐसे कपल्स हैं जो अभी रिलेशनशिप में हैं लेकिन शादी नहीं की है। इसी लिस्ट में शामिल हैं अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)। जी दरअसल इनकी शादी अलग-अलग कारणों से अटकी पड़ी है। काफी समय से दोनों शादी करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन दोनों की शादी काफी समय से टल रही है। हालाँकि अब दोनों ने अपनी शादी की तारीख फाइनल कर ली है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्टूबर में शादी करेंगे और फिर इसी महीने में रिसेप्शन देंगे। जी दरअसल अली फजल और ऋचा चड्ढा का प्री-वेडिंग बैश सितंबर के आखिरी में शुरू होगा और 2 अक्टूबर तक चलेगा।

जी हाँ और ये फंक्शन दिल्ली में होंगे। मुंबई में अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी 6 अक्टूबर को होगी और 7 अक्टूबर को रिसेप्शन होगा। कहा जा रहा है जाने माने फैशन डिजाइनर ऋचा चड्ढा के कई ब्राइडल आउटफिट्स को डिजाइन करेंगे। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि अली फजल और ऋचा चड्ढा ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं और 400 गेस्ट को बुलाया जाएगा। आप सभी को बता दें कि इस कपल ने साल 2019 में सगाई कर ली थी और साल 2020 में शादी करने वाले थे।

वहीं उस दौरान रिपोर्ट्स में बताया गया था कि 21, 23 और 24 अप्रैल दोनों सात फेरे लेने वाले थे हालाँकि कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते इसे टालना पड़ा था। बीते समय में ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और अली फजल शादी करने के बारे प्लानिंग कर रहे थे और गेस्ट्स को इनविटेशन भेजने वाले ही थे। इसी बीच कोरोना महामारी आ गई और फैमिली के बुजुर्ग सदस्यों को ध्यान में रखते हुए इंतजार करने का फैसला किया।

फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभाएगा यह अभिनेता, पोस्टर आया सामने

एक बार फिर फैंस को एंटरटेन करते दिखाई देंगे तुषार

पति संग क्वालिटी टाइम बिता रही अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -