अजय-काजोल ने इमोशनल नोट के साथ दी बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं
अजय-काजोल ने इमोशनल नोट के साथ दी बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन ने आज यानी मंगलवार को अपने बेटे युग देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं है। जी दरअसल आज काजोल अजय के बेटे युग का 12वां जन्मदिन है। इसी के साथ ही काजोल और अजय ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युग के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं प्यारे प्यारे नोट्स भी लिखे हैं। आप देख सकते हैं अपने इंस्टाग्राम पर, काजोल ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने युग को गले लगाया मुस्कुराते हुए पोज दिया है। इस फोटो के बैकग्राउन्ड में नीला आकाश, पानी पर कई अन्य नावें दिखाई दे रही थीं। इस तस्वीर में काजोल ने ब्राउन कलर का आउटफिट, क्रीम शॉल, कैप डार्क सनग्लासेज पहना हुए हैं। दूसरी तरफ युग को ग्रे आउटफिट में देखा जा सकता है।

आप देख सकते हैं काजोल ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है, "अच्छे पल की जितनी भी तस्वीरें आप क्लिक कर सकते हैं, कीजिए।। क्योंकि ।।। आपको जन्मदिन की पोस्ट के लिए उनकी आवश्यकता होती है। वहीं काजोल ने अपने बेटे के जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, मेरे दिल की मुस्कान के लिए जन्मदिन मुबारक हो ।। तुम्हारे चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहे।'' वहीं युग के पिता एक्टर अजय देवगन ने विदेश में कहीं बाहर बैठे हुए अपनी युग की एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में वे एक-दूसरे को देखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस फोटो में अजय ने रॉयल ब्लू टी-शर्ट, ब्लू डेनिम, ब्राउन शूज डार्क सनग्लासेज पहने थे। इसी के साथ ही युग ने व्हाइट आउटफिट को मैचिंग शूज के साथ पेयर किया है। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, "जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा आपके साथ 'बढ़ना' है। , पिता-पुत्र की सभी चीजें जो हम एक दिन में करते हैं। एक शो देखना, एक साथ व्यायाम करना, चैट करना, टहलन। हैप्पी बर्थडे युग (रेड हार्ट इमोजी)।''

6 अक्टूबर को शादी करेगा यह मशहूर कपल, शामिल होंगे 400 मेहमान

फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभाएगा यह अभिनेता, पोस्टर आया सामने

एक बार फिर फैंस को एंटरटेन करते दिखाई देंगे तुषार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -