ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में धमाका करेंगे रणवीर और आमिर, करण जौहर ने दिया हिंट!
ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में धमाका करेंगे रणवीर और आमिर, करण जौहर ने दिया हिंट!
Share:

साल की मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लोगों ने पसंद किया और कई लोगों ने इसको बकवास भी बताया। हालाँकि अगर बात करें फिल्म के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो, इस फिल्म ने रिलीज के शुरुआती दिनों में ही कमाई के कई रिकॉर्ड हासिल कर लिए है। जी हाँ, रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में रही थी लेकिन इसके बाद भी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म के पहले पार्ट के बाद अब हर किसी को फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है। आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट शिवा को तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है, हालाँकि अब पहले पार्ट को देखने के बाद हर कोई इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहा है।

आपको बता दें कि फिल्म के दूसरे पार्ट में कौन से चेहरे नजर आ सकते है, इसके बारे में एक बड़ी हिंट खुद करण जौहर ने दी है। जी दरअसल इन दिनों फिल्म निर्माता करण जौहर के इंस्टाग्राम से एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, आमिर खान नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ करण के कैप्शन पर सबकी नजरें अटक गई। वैसे ये तस्वीर साल 2018 में करण के घर हुई पार्टी के दौरान क्लिक हुई थी, लेकिन अब इस पोस्ट के कैप्शन ने लोगों के बीच खलबली मचा दी है। तस्वीर के साथ करण कैप्शन में लिखते है,’ अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर’।

अब यह कहा जा रहा है करण उस वक्त फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बात करे रहे थे। आपको बता दें कि बायकॉट ट्रेंड, नेगेटिव रिव्यू और रणबीर-आलिया के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के बावजूद 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट शिवा को तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन अब दूसरे पार्ट में क्या होने वाला है यह देखना बेहतरीन होगा।

6 अक्टूबर को शादी करेगा यह मशहूर कपल, शामिल होंगे 400 मेहमान

फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभाएगा यह अभिनेता, पोस्टर आया सामने

एक बार फिर फैंस को एंटरटेन करते दिखाई देंगे तुषार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -