24 जनवरी को है नताशा-वरुण की शादी, यहाँ जानिए पूरी डिटेल्स

24 जनवरी को है नताशा-वरुण की शादी, यहाँ जानिए पूरी डिटेल्स
Share:

एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल कल यानी 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी अलीबाग में होने वाली है। वैसे दोनों की शादी की तैयारी बहुत जोरों से चल रही है और दोनों भी अपनी शादी की तैयारी में लगे हुए हैं। दोनों जिस मैंशन में शादी करने वाले हैं उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई खबर के मुताबिक वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी काफी इंटिमेट अफेयर होगा, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। बताया जा रहा है शादी के लिए मेहमानों को ई-इंविटेशन भेजे जा चुके हैं और शादी को सीक्रेट रखने के लिए ज्यादा खुलासा नहीं किया जा रहा है।

वरुण ने साल 2019 में करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 6 में यह बात मानी थी कि वह नताशा दलाल से प्यार करते हैं और उनके साथ रिश्ते में हैं। उसके पहले कभी उन्होंने यह बात नहीं कही थी। वैसे उस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'दोनों एक दूसरे के लिए सीरियस हैं और शादी करने वाले हैं।' उनके उसी बयान के बाद से दोनों की शादी की खबरें छाई हुई हैं। अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों की शादी को लेकर मेहमानों को कहा गया है कि कोरोना से सावधानी बरतते हुए यह शादी अलीबाग में होगी।

यह भी खबर है कि वरुण धवन की शादी में करण जौहर, सलमान खान, शाहरुख खान को आने का निमंत्रण दिया गया है। शाहरुख के बारे में बात करें तो वह अपनी फिल्म पठान के शूट में व्यस्त हैं इसी वजह से वह शायद ही इस शादी का हिस्सा बन पाए। बीते दिनों ही डेविड धवन और वरुण के भाई-भाभी रोहित धवन और जाह्नवी को मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर देखा गया था। इस बात से ही यह अंदाजा लगाया जा रह है कि एक्टर मल्होत्रा के डिजाइन किए आउटफिट पहनेंगे। बीते दिनों ही नताशा का भी लहंगा सामने आ चुका है जो हम आपको दिखा चुके हैं। वैसे अब दोनों के फोटोज का सभी को बेताबी से इंतज़ार है।

आज 'वीकेंड का वार' की शूटिंग करेंगे सलमान, वरुण-नताशा की शादी के चलते हुए लेट!

सीरम संस्थान में आग लगने के कारण का पता लगा रही सरकारी एंजेंसियां

कोरोना से तेजी से उबर रहा भारत, एक्टिव केस बचे मात्र 1 लाख 82 हज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -