आज 'वीकेंड का वार' की शूटिंग करेंगे सलमान, वरुण-नताशा की शादी के चलते हुए लेट!
आज 'वीकेंड का वार' की शूटिंग करेंगे सलमान, वरुण-नताशा की शादी के चलते हुए लेट!
Share:

बिग बॉस 14 के दर्शक 'वीकेंड का वार' देखने के लिए बेताब रहते हैं। वैसे 'वीकेंड का वार' एक ऐसा एपिसोड है जिसमे सलमान खान सभी के सामने आते हैं और सभी प्रतियगियों की जमकर क्लास भी लगाते हैं। इसी के साथ वह हफ्ते भर में की गईं सभी गलतियों का हिसाब तक लेते हैं। सलमान खान वैसे तो 'वीकेंड का वार' की शूटिंग शुक्रवार के दिन करते हैं और वो एपिसोड शनिवार के दिन लाइव जाता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

जी दरअसल इस बार सलमान खान ने 'वीकेंड का वार' की शूटिंग शुक्रवार के दिन नहीं की है। मिली जानकारी के मुताबिक इस बार सलमान खान आज यानी शनिवार को 'वीकेंड का वार' की शूटिंग करने वाले हैं। अब तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि सलमान खान ने यह फैसला क्यों लिया है। इस खबर को बिग बॉस 14 की लेटेस्ट खबरें देने वाले ट्विटर हैंडल 'द खबरी' ने बताया है। 'द खबरी' ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, ‘आज सलमान खान वीकेंड का वार की शूटिंग करने के लिए नहीं आए हैं। वो कल वीकेंड का वार की शूटिंग करेंगे।’

वैसे जब से 'द खबरी' का ट्वीट आया है, तभी से फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि सलमान खान ने ऐसा क्यों किया है ? कई लोग ट्वीट के कमेंट में कह रहे हैं यह सब वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के कारण हो रहा है। वैसे यह भी एक कारण माना जा सकता है हालाँकि अब तक कुछ कन्फर्म नहीं है। वहीं मेकर्स ने भी अभी तक इस खबर पर कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है।

BB14: दोबारा एंट्री लेंगी जैस्मिन भसीन, रुबीना के उड़ जाएंगे होश!

पवित्रा के प्यार में पड़कर शादी के सवाल पर एजाज बोले- 'इंशाअल्लाह '

गांववालों संग 'बा बहू ओर बेबी' के इस एक्टर ने मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -