अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फ्रेंडशिप के बारे में किया एक बड़ा खुलासा
अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फ्रेंडशिप के बारे में किया एक बड़ा खुलासा
Share:

 इसी वर्ष टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली और क्यूट एक्ट्रेस में शुमार अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन भी दिखाया. इसके साथ ही काफी कमाई भी की. इसके अलावा अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के सथ अपने रिश्तों को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं. दोनों की जोड़ी को वैसे भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है.

इसके अलावा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फ्रेंडशिप पर बात करते हुए बताया कि वो एक शब्द नहीं कहते, लेकिन में फिर भी समझ जाती हूं वो क्या कहना चाहते हैं. अनन्या पांडे ने बताया कि प्रतिक्रियाएं स्वाभाविक रूप से आती हैं क्योंकि कार्तिक की बड़ी कॉमिक टाइमिंग है. हम एक-दूसरे को इतनी अच्छी तरह समझते हैं कि वो एक शब्द भी नहीं कहते और मुझे पता रहता है कि वह क्या सोच रहे हैं. इसके अलावा कुछ समय पहले दोनों के बीच संबंधों को लेकर काफी अफवाहें सामने आई थीं.

इसके अलावा अनन्या पांडे अब जल्द मकबूल खान की फिल्म खाली पीली में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग की जा रही हैं. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहें हैं. इसके अलावा फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर, हिमांशू मेहरा और जी स्टूडियो हैं. इससे पहले शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने लिखा कि यह पूरी फिल्म एक रात की कहानी है और ये फिल्म 2020 की सबसे रापचिप फिल्म होगी. अनन्या पांडे ने एक अलग की मुंबईया टोन में यह ट्वीट किया है. ये फिल्म अगले वर्ष 12 जून 2020 को रिलीज होने वाली है.

Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान का जलवा रहा जबरदस्त, जानिये पहले दिन की कमाई

बाहुबली से पॉपुलर हुई यह अभिनेत्री ले चुकी है फिल्मफेयर अवॉर्ड

नागरिकता कानून के प्रदर्शन के बीच अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, ऐसा रहा लोगो का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -