दीपिका ने बताया फिल्म छपाक का पसंदीदा सीन, एक्सपीरियंस को लेकर किया खुलासा
दीपिका ने बताया फिल्म छपाक का पसंदीदा सीन, एक्सपीरियंस को लेकर किया खुलासा
Share:

 हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. दोनों स्टार्स के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज कर दिया गया है, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया. इसके अलावा फिल्म के सेट से भी काफी सारे फोटोज सामने आए थे, जो काफी पसंद किए गए. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर मालती के किरदार में नजर आ रही हैं.

इसके साथ ही फिल्म में विक्रांत मैसी एक बिजनेस पार्टनर और सोशल एक्टिविस्ट अमोल की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बाद में दोनों के बीच प्यार भी हो जाता है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी समेत फिल्म के सभी कास्ट फिल्म की प्रमोशन में काफी व्यस्त चर रहे हैं. वहीं दीपिका अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा हाल ही में ऐसी ही एक और वीडियो दीपिका ने शेयर की है. वीडियो उनकी फिल्म के मेकिंग का है.

वीडियो में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और क्रू नजर आ रही हैं. इसके अलावा साथ ही दीपिका और विक्रांत भी आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार भी नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका ने फिल्म में अपने फेवरेट सीन का खुलासा भी किया है. साथ ही अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. दीपिका ने बताया कि जब वो फिल्म के एक सीन में विक्रांत के साथ नोक-झोंक करती हैं और बाद में दोनों चुप हो जाते हैं वो उनका फेवटेर सीन है.वहीं दीपिका और विक्रांत ने एक दूसरे के साथ अपने काम के एक्सपीरियंस को भी शेयर करते हुए बताया कि उनको इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मजा आया. वहीं अभी कुछ दिन पहले दिल्ली की हालत को देखते हुए दीपिका पादुकोण ने राजधानी में फिल्म प्रमोशन के लिए मना कर दिया है. दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार दिल्ली में हो रहे मीडिया इवेंट में आने वाले थे लेकिन उन्होंने इवेंट अटेंड करने से मना कर दिया है.

ऐश्वर्या राय की बेटी ने पहनी सदी पहुंची स्कूल के एनुअल फंक्शन, फोटोज हुई वायर

इस अभिनेता ने नागरिकता कानून को लेकर किया ऐसा ट्वीट,सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

बाहुबली से पॉपुलर हुई यह अभिनेत्री ले चुकी है फिल्मफेयर अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -