वरुण को बेहद पसंद आई 'छिछोरे' तारीफ में कहे ये शब्द..
वरुण को बेहद पसंद आई 'छिछोरे' तारीफ में कहे ये शब्द..
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रही हैं. फिल्म बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर भी दस्तक देने वाली है, फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म 'छिछोरे' इस सप्ताह में शुक्रवार को रिलीज होने को तैयार है. फिल्म कॉलेज की लाइफ पर आधारित है जिसे आप भी काफी पसंद करेंगे. 

वहीं बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने फिल्म ‘छिछोरे’ की स्क्रीनिंग को अटेंड किया था, फिल्म देखने के बाद वरुण धवन नें सोशल मीडिया पर अपनी तरफ से फिल्म का रिव्यू भी दे दिया है. बता दें, फिल्म की तारीफ करते हुए वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘'बीती रात 'छिछोरे' देखी, अच्छे मैसेज के साथ नितेश तिवारी की धमाकेदार फिल्म. पूरे ग्रुप के साथ जाकर इसे देखिये, इस फिल्म मे जुड़े तीन लोग मेरे काफी करीब हैं, सभी लोग जाकर फिल्म देखें..' 

यानि ये कहा जा सकता है कि वरुण धवन को ये फिल्म काफी पसंद आई है और उम्मीद है दर्शकों को भी पसंद आएगी. फिल्म के कास्ट और क्रू की तारीफ और अपने फैंस से फिल्म देखने का आग्रह किया है. इस फिल्म के बारे में आपको बता दें कि  नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और नलनीश नील महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है.  

सलमान के परिवार संग आरती में दिखी कटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो

Photos : 'पत्नी' ने भेजा कार्तिक के लिए पिज़्ज़ा, ऐसे किया थैंक्यू

इन दो निर्माताओं ने मिलाया हाथ, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पर करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -